Amit Shah Debate Challenge : शाह की ललकार के बाद हरदा ने की डिबेट स्वीकार, कहा एक अकेला हरदा पड़ेगा सब पर भारी

Amit Shah Debate Challenge :  उत्तराखंड में चुनावी बिसाद बिछने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चला है। एक के बाद एक तमाम बड़े नेता चोली दामन का खेल खेलते हुए नज़र आ रहे। वहीं उत्तराखंड में राजनीतिक पकड़ बनाने वाली दो दिग्गज पार्टी भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे है। भाजपा अपने बाणों से अन्य पार्टियों पर प्रहार करती हुई दिखाई दे रही है तो उधर कांग्रेस अपनी ताबड़तोड़ बॉलिंग से दूसरी पार्टी को क्लीन बोर्ड कर रही हैं। इसी बीच आज का दिन इन दोनों ही पार्टी के लिए अहम रहा जंहा एक तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरीश रावत पर आरोपों की छड़ी छोड़ते हुए उन्हें खुली बहस की चुनौती दी तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी शाह की डिबेट स्वीकार कर बाणों के तीर छोड़ें।

Amit Shah Debate Challenge : शाह पर जमकर बरसे हरदा

Amit Shah Debate Challenge

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राज्य सरकार पर घस्यारी योजना के नामकरण के जरिये उत्तराखंड की महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने शाह की ओर से उन पर लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि डेनिश शराब आज भाजपा के राज में भी बिक रही है। इससे किसी की मौत होने की अब तक जानकारी नहीं है। शाह की चुनौती स्वीकार कर उन्होंने कहा कि वह किसी भी स्थान पर शाह से बहस को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि राज्यवासियों को शाह के दौरे और संबोधन से निराशा हाथ लगी है।

Amit Shah Debate Challenge

शाह ने हरदा को दी थी खुली बहस की चुनौती

Amit Shah Debate Challenge

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड दौरे पर रहे जंहा उन्होंने घस्यारी योजना के शुभारंभ के दौरान हरीश रावत पर आरोपों के फूल दाग दिए। इतना ही नहीं शाह ने हरीश रावत को खुली बहस की चुनौती दे डाली। अमित शाह ने कहा की कांग्रेस पार्टी वादा खिलाफी करने वाली पार्टी है। कांग्रेस का काम सिर्फ राजनीतिक रूप से सत्ता हथिया कर उसका उपभोग करना हैं। Amit Shah Debate Challenge उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी देवभूमि के बारे में नहीं सोकह बल्कि उनको छलने का काम किया। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस कभी भी उत्तराखण्डवासियों का विकास नहीं कर सकती है। इसलिए मैं कांग्रेस और बीजेपी द्वारा किए गए वादों और कामकाज पर हरीश रावत को खुली बहस की चुनौती देता हूं।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में आज क्या कुछ रहेगा खास जानिए एक नज़र में

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Amit Shah In Uttarakhand : उत्तराखंड में बढ़ती ठंड के बीच सियासी तापमान बढ़ाने आए बीजेपी के चाणक्य,कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मूलमंत्र

Sat Oct 30 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Amit Shah In Uttarakhand : उत्तराखंड में भले ही ठंड ने अपनी दस्तक दे दी हो लेकिन सियासी तपिश से पारा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। आज इसी पारे को और हाई करने के लिए […]
Amit Shah In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में