Bjp Announce Candidate : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, 6 उम्मीदवारों को मिला टिकट

Bjp Announce Candidate : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए शह और मात का खेल शुरू हो चुका है। ऐसे में सियासी रणभूमि को जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियां चुन चुनकर अपने खिलाड़ियों को मैदान में उतार रही है। तो वहीं आज बीजेपी ने गुजरात मिशन 2022 को फतेह करने के लिए अपनी 6 प्रत्याशियों के नाम की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है।

Bjp Announce Candidate

 

 

Bjp Announce Candidate : जोर पकड़ने लगा चुनाव

पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया के बीच गुजरात में राजनीतिक दल एक के बाद अपनी उम्मीदवारों को घोषित कर रहे है। सूबे में 27 साल से राज कर रही बीजेपी ने आज गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपनी दूसरी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है।

Bjp Announce Candidate

Bjp Announce Candidate : बीजेपी ने दूसरी लिस्ट में धोरजी सीट से महेंद्रभाई पाडलिया, कुतियाना से ढेलिबेन मालदेभाई, डेडियापाड़ा सुरक्षित सीट से हितेश देवजी, खभालिया से मूलुभाई बेरा, चोर्यसी से संदीप देसाई जबकि भावनगर पूर्व से सेजल राजीव कुमार पांड्या को मैदान में उतारा है।

 

Bjp Announce Candidate

युवक ने की दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद फोटों खींच लगाया स्टेटस

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress Manifesto Released : कांग्रेस ने मेनिफेस्टो किया जारी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम का बदलेगा नाम

Sat Nov 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress Manifesto Released : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। नेताओं ने तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही जानता को लुभाने के लिए ठोस रणनीति तैयार कर ली […]
Congress Manifesto Released

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में