Bjp Vs Congress प्रियंका गांधी के दौरे से पहले बीजेपी और कांग्रेस में छिड़ी जंग, आरोप प्रत्यारोप की राजनीति शुरू

Bjp Vs Congress लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का प्रचार प्रसार लगातार जारी है जहाँ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को ऋषिकेश के आइडीपीएल मैदान में जनसभा करने वाले है। तो वहीं 13 अप्रैल को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी उत्तराखंड दौरे पर रहेगी इस दौरान प्रियंका गांधी हरिद्वार और पौड़ी लोकसभा में 2 जनसभा करेंगी। जिसको लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है । भाजपा प्रदेश महामंत्री अदित्य कोठारी ने कहा कि देश की जनता का विश्वास भाजपा के साथ है कांग्रेस ने देश के अंदर छह दशकों से ज्यादा शासन किया उनकी रीति नीति से जनता भली भांति परिचित है चाहे कांग्रेस से राहुल गांधी या फिर प्रियंका गांधी सहित कोई भी बड़ा नेता आए जनता उनके छलावे को समझ चुकी है उनके आने से केवल सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

 

प्रियंका गांधी के उत्तराखंड दौरे से काँग्रेस जन उत्साहित है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल बिष्ट का कहना है कि बीते 5 सालों से भाजपा के सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र से गायब रहेऔर ना ही भाजपा के नेता लोकसभा क्षेत्र में दिखाई दिए, मुख्यमंत्री और तमाम मंत्री इन पांच सालों में विधानसभा क्षेत्र से प्रवासी की भूमिका में रहे। लेकिन अब भाजपा को चुनाव में प्रचंड हार दिखाई दे रही है, इसलिए पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 13 तारीख को उत्तराखंड आकर भाजपा की पोल खोलने जा रही है। उनके उत्तराखंड आने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Gangotri Dham Kapat 2024 : श्रद्धालुओं के लिए 10 मई को खुलेंगे गंगोत्री धाम के कपाट

Wed Apr 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it श्रद्धालुओं के लिए 10 मई को खुलेंगे गंगोत्री धाम के कपाट, गंगोत्री धाम के रावल हरीश सेमवाल ने दी जानकारी नवरात्र के शुभ अवसर पर घोषित हुई तिथि गंगोत्री धाम के कपाट अक्षय तृतीया के पावन […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में