Cm Yogi In Uttarakhand चुनाव प्रचार को धार देने पहुंचे सीएम योगी, श्रीनगर, रुड़की और देहरादून में की जनसभा

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारक उत्तराखंड में धुआंधर प्रचार कर रहे है। ऐसे में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पौड़ी के श्रीनगर में बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में विशाल जनसभा की। श्रीनगर में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित कर भाजपा सरकार के कार्य गिनाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे अपनी जन्म भूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करना का मौका मिला है। यहां का संवाद मेरे लिए आत्म साक्षात्कार होता है। यहां के कण-कण में शंकर का वास है । उन्होंने कहा कि माफिया व उपद्रवियों को इस लायक नही छोडूंगा की वह उत्तराखंड में घुसे। सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की।

 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार को धार देने के लिए रुड़की पहुंचे जहां उन्होंने हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित किया। नेहरू स्टेडियम में आयोजित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए लोगों का सैलाब उमड़ा। इस दौरान चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि विकसित भारत की संकल्पना को आगे बढ़ाने वाला संकल्प पत्र भाजपा ने जारी किया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशान साधते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल को देखकर मन खिन्न होता था। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए। सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की।

 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देहरादून के बन्नू स्कूल में टिहरी से बीजेपी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में लोगों को हुजुम उमड़ा। इस दौरान घर-घर मोदी हर हर योगी के नारों से बन्नू स्कूल गूंज उठा। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार के कार्यों को गिनाए और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे वर्ल्ड के अंदर भारत का नाम रोशन हो रहा है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की।

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress On Bjp Menifesto बीजेपी के घोषणा पत्र पर कांग्रेस का सियासी वार, मेनिफेस्टो को बताया जुमला पत्र

Sun Apr 14 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है। प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर आधारित इस घोषणा पत्र को कांग्रेस पार्टी ने जुमला पत्र बताया है। पार्टी की मीडिया प्रभारी चयनिका उनियाल ने […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में