Congress On Satpal Maharaj सतपाल महाराज के बयान पर कांग्रेस का प्रहार, मंत्री पर चलाएं तीखे बाण

Congress On Satpal Maharaj कांग्रेस प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश की मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा दसौनी ने सतपाल महाराज पर कड़ा हमला बोला है। गरिमा ने महाराज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा क्या सतपाल महाराज चारों पीठों के शंकराचार्यों और उन महामंडेलेश्वरों को भी हिंदू नहीं मानते जिन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया? दसौनी ने कहा कि राहुल गांधी विश्व प्रसिद्ध शिव भक्त हैं, दुनिया राहुल गांधी के शिव के प्रति आस्था और प्रेम से भली भांति अवगत है।दसोनी ने यहां तक कहा कि शायद शिव शंकर के बारे में सतपाल महाराज को भी उतना ज्ञान ना हो जितना राहुल गांधी को है और प्रियंका गांधी तो पावन दिनों में निर्जला व्रत किया करती हैं, यह और बात है कि गांधी परिवार अपने देवी देवताओं को वोट उगाही का साधन नहीं बनाते वह अपनी धार्मिक मान्यताओं और आस्थाओं की आड़ लेकर जनता का भावनात्मक दोहन नहीं करते ।दसोनी ने कहा कि अगर सतपाल महाराज के बयान को देखा जाए तो मजारों पर जाने वाले व्यक्ति को वह हिंदू नहीं मानते ऐसे में क्या देश और दुनिया के जो करोड़ करोड़ हिंदू ताजमहल जाते हैं जो की बेगम मुमताज की मजार है और जो शाहजहां ने अपनी बेगम की याद में बनाई थी।दसौनी ने कहा की क्या सतपाल महाराज हिम्मत दिखा कर हिंदुओं को ताजमहल जाने से मना करेंगे?दसौनी ने यह भी पूछा कि सतपाल महाराज क्या कभी ताजमहल नहीं गए? दसोनी ने सतपाल महाराज के बयान को गरिमाविहीन, घटिया और निम्न स्तर का बयान बताया उन्होंने कहा कि समाज को ऐसे नफरत फ़ैलाने वाले फर्जी बाबाओं का बहिष्कार करना चाहिए जो इंसानियत का पाठ पढ़ाने के बजाय धार्मिक ध्रुवीकरण में विश्वास रखते हैं।

Congress On Satpal Maharaj

दसौनी ने कहा कि क्या मोदी जी ने सतपाल महाराज को हिंदू धर्म की ठेकेदारी सौंप दी हैं? बता दें की सतपाल महाराज द्वारा दिए गए बयान जिसमें उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान यह कहा कि गांधी परिवार को बाबर की मजार में जाना तो गवारा है लेकिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में आना नहीं।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM DHAMI RALLY : गरुड़ में सीएम का फूल-माला पहनाकर भव्य स्वागत, भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में की जनसभा

Sat Apr 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM DHAMI RALLY :  लोकसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही दिन शेष रह गए है बीजेपी ने उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी […]
CM DHAMI RALLY : 

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में