Dhami Two Years Achievement धामी सरकार @2 कार्यकाल पूरे, सीएम ने गिनाई उपलब्धियां

Dhami Two Years Achievement 23 मार्च को धामी 2.0 सरकार के कार्यकाल को 2 साल का वक्त पूरा होने जा रहा है। अपनी सरकार के 2 साल के कार्यकाल पूरा होने से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सीएम धामी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए कहा कि आज प्रदेश में तमाम विभागों में नियुक्ति की प्रक्रिया तेजी से चल रही है और युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर समिट से उत्तराखंड चौमुखी विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है साथ ही उनकी सरकार ने नकल विरोधी, कानून धर्मांतरण कानून और यूसीसी को लेकर ऐतिहासिक फैसले लिए। डबल इंजन की सरकार ने 60 लाख से अधिक लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से लाभान्वित किया जा रहा है. किसान सम्मान निधि योजना के तहत 9 लाख लोगों को लाभ मिल रहा है. भगवान राम सभी के अराध्य हैं. इसके लिए अयोध्या में अतिथि गृह बनाने का निर्णय लिया है. जिसके लिए यूपी सरकार में जमीन भी दे दी है. अन्य पार्टियां देश की जनता को बांटने का काम कर रही हैं. विपक्षी दलों का यह गठबंधन सिर्फ एक छलावा है.

इतना ही नहीं सीएम धामी ने कहा कि राज्य की निर्वाचित सरकार के कार्यकाल को 2 साल पूरा हो गया है और यह पहला अफसर है जब राज्य में मिथक टूटा और किसी भी राजनीति दल को लगातार दूसरी बार सेवा करने का मौका दिया गया। राज्य गठन के बाद पहली बार इन 2 साल के कार्यकाल के दौरान तमाम बड़ी उपलब्धियां हासिल हुई तो वही इन 2 साल के कार्यकाल में प्रदेश में कहीं चुनौतियों का भी सामना करना पड़ा।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM DHAMI : धामी सरकार के 2 साल पूरे, सीएम धामी ने गिनवाई कार्यकाल की उपलब्धियां

Sat Mar 23 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM DHAMI : उत्तराखंड की धामी सरकार के दो साल का कार्यकाल पूरा हो गया है। इस मौके पर उत्तराखंड बीजेपी कई बड़े कार्यक्रम आयोजित कर रही है। ऐसे में देहरादून में आयोजित गोष्ठी में मुख्यमंत्री […]
CM DHAMI :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में