Kulwinder Marwah Sting Operation : शराब नीति पर बुरे फंसे केजरीवाल, बीजेपी ने स्टिंग ऑपरेशन जारी कर दिल्ली सरकार पर दागे सवाल

Kulwinder Marwah Sting Operation : दिल्ली सरकार की नई शराब नीति पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में अब भाजपा ने स्टिंग ऑपरेशन जारी कर केजरीवाल सरकार पर कई सवाल दागे है। बीजेपी ने कुलविंदर मारवाह का स्टिंग कर मनीष सिसोदिया पर हाथ में खुद पैसे पकड़ाने का आरोप लगया है।

 

Kulwinder Marwah Sting Operation

 

Kulwinder Marwah Sting Operation : स्टिंग पर मचा बवाल

वायरल स्टिंग में एक व्यक्ति कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि इसमें 80 प्रतिशत का प्रॉफिट है यानी कि 1 रुपए का माल बेचने पर 80 पैसे का फायदा होता है। आगे वीडियो में शख्स कह रहा है कि 20 रुपए का माल लेकर जितने मर्जी उतना का बेचो बस हमें पैसे फिक्स चाहिए। व्यक्ति आगे कहता है कि हमसे 1 साल के लिए 235 करोड़ लिए है जबकि कुछ लोगों से तो 500 करोड़ तक भी लिए जाते है।

Kulwinder Marwah Sting Operation

Kulwinder Marwah Sting Operation : उधर बीजेपी का दावा है कि कुलविंदर मारवाह सनी मारवाह का पिता है और सनी मारवाह शराब घोटाले में आरोपी नंबर 13 है। इतना ही नहीं bjp ने आरोप लगाते हुए ये तक कहा है कि कुलविंदर मारवाह वही शख्स है जो मनीष सिसोदिया के हाथ में खुद पैसे पकड़ाता है।

 

Kulwinder Marwah Sting Operation

News eye इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

ये भी पढ़ेंदेश में पहली बार डिजिटल क्यूआर कोड से किया जाएगा केदार घाटी को प्लास्टिक मुक्त, शुरू हुई अनोखी पहल

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uksssc Youth Protest For Cbi : परीक्षाओं में धांधली को लेकर फूटा युवाओं का गुस्सा, सड़कों पर उतरकर की CBI जांच की मांग

Mon Sep 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uksssc Youth Protest For Cbi : UKSSSC पेपर लीक और विधानसभा में हुई नियुक्तियों को लेकर युवाओं ने अक्रामक रूख अपना लिया है। युवाओं ने सड़क पर उतरकर परीक्षाओं में हुई धांधली पर सरकार के खिलाफ […]
Uksssc Youth Protest For Cbi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में