Loksabha Elections Bjp बलूनी के बयान पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने कसा तंज

Loksabha Elections Bjp पौड़ी लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने अपने बयान में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने इटली वालों को अपनाया है, जबकि कांग्रेस पहाड़ वासियों को बाहर वाला कह रही है। इसी बात पर प्रदेश कांग्रेस महामंत्री नवीन जोशी ने कहा कि वह अपनी तुलना सोनिया गांधी से कर रहे हैं। जबकि सोनिया गांधी ने देश के लिए अपना सर्वस्व समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि केवल चुनाव के लिए वह पहाड़ी हो जाते हैं, जबकि अन्य समय पर दिखाई नहीं पड़ते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि गणेश गोदियाल जो कांग्रेस के प्रत्याशी हैं वह यहां के लोगों के बीच में रहे हैं उनके सुख-दुख में साथ खड़े रहे हैं।

वहीं भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने भी इसपर पटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस इटली से आई हुई सोनिया गांधी को यहां का बता देते हैं जबकि पौड़ी के प्रत्याशी अनिल बलूनी है जिन्होंने पौड़ी लोकसभा के लिए अनेकों विकास कार्य किए हैं, उनको बाहर का बताया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के पौड़ी लोकसभा प्रत्याशी खुद महाराष्ट्र में कार्य करते हैं और वहां से उनको ईडी की ओर से नोटिस भी जारी हुए हैं, और वही नेता हमारे प्रत्याशियों को बाहर वाला बता रहे हैं।

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM DHAMI ROAD SHOW IN UTTARAKASHI : सीएम धामी का तुफानी चुनावी प्रचार, भटवाड़ी में किया विशाल रोड शो

Wed Apr 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM DHAMI ROAD SHOW IN UTTARAKASHI : लोकसभा चुनाव नजदिक है ऐसे में बीजेपी उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों को जीतने के लिए दम भर रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तुफानी चुनावी प्रचार अभियान में […]
CM DHAMI ROAD SHOW IN UTTARAKASHI :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में