Pm Modi In Karnataka : मोदी का मिशन साउथ, कर्नाटक को दिया करोड़ों का तोहफा

Pm Modi In Karnataka : पीएम मोदी आज कर्नाटक के यादगीरी दौरे पर रहे। जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें एक विकसित भारत का ​निर्माण करना है। साथ ही उन्होनें यादगीरी जिले में करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया।

 

Pm Modi In Karnataka

Pm Modi In Karnataka : खबर विस्तार से

आज प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया और इस अवसर पर उनके साथ मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई , कर्नाटक के राज्यपाल केंद्रीय मंत्री भगवंत खुबा सहित कई नेता भी मौजूद थे। दस दौरान पीएम ने कोडेकल में पेयजल योजना , वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट , राष्ट्रीय राजमार्ग और अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

आपको बता दें कि कर्नाटक में मोदी का यह दूसरा दौरा है इससे पहले वह राष्ट्रीय युवा महोत्सव के उद्घाटन के लिए हुब्बल्लि आए थे साथ ही उस दौरान रोड शो भी किया था। पीएम मोदी ने कहा कि नारायणपुर लेफ्ट बैंक नहर विस्तार से कलबुर्गी , यादगीरी और विजयपुर जिलों को सीधे लाभ मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि सूरत — चैन्नैई आर्थिक कॉरिडोर का जो हिस्सा कर्नाटक में पड़ता है उसकी भी काम आज शुरु हुआ है। इससे कलबुर्गी और यादगीरी में इज़ आॅफ लिविंग भी बढेगी साथ ही लोगों को लाभ भी मिलेगा।

 

Pm Modi In Karnataka

Pm Modi In Karnataka : उत्तर कर्नाटक में विकास ने गति पकड़ी

पीएम ने कहा उत्तर कर्नाटक में जिस प्रकार विकास की ओर तेज़ी से काम हो रहा है वो बहुत ही सराहनीय है और में इसके लिए मुख्यमंत्री बोम्मई जी का धन्यवाद करता हू्ँ । हमारी सरकार ने देश के 100 से भी अधिक जिलों में कार्यक्रम शुरु कर सुशासन पर बल दिया है और विकास के हर पैमाने पर काम किया है।

भारत को एक विकसित देश बनाना ​है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत ने आज़ादी के 75 वर्ष पूरे कर लिए हैं और अपने 25 वर्षों के संकल्पों को पुरा करने के लिए आगे बढ रहा है । हमें एक विकसित भारत का निर्माण करना है और ऐसी तभी होगा जब देश का हर नागरिक दस अभियाल से जुड़ेगा फिर चाहे वो खेत में काम करने वाला किसान हो या फिर किसी उद्ध्योगों में काम करने वाला श्रमिक सभी का जीवन बेहतर होगा।

 

Pm Modi In Karnataka

 

बीजेपी — आप की लड़ाई अब नोटों पर आई , टोकन मनी से खरीदने की कोशिश

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Swati Malival Case : महिला आयोग ​की अध्यक्ष के साथ हुई अभद्रता, आरोपी ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा

Thu Jan 19 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Swati Malival Case : दिल्ली का कंझावाला केस अभी ठंडा भी ​नहीें ​हुआ था कि दिल्ली एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। इस बार मामला दिल्ली के महिला आयोग ​की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से […]
Swati Malival Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में