Woman Shocked On Wedding Day : शादी के दिन अन्य महिला के साथ बेडरूम में मिला दूल्हा, करतूत देख दुल्हन के उड़े होश

Woman Shocked On Wedding Day : सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला ने अपने मंगेतर को रंगे हाथों पकड़े जाने की कहानी बयां की है। लड़की ने अपने पोस्ट में कहा की ये घटना तब हुई जब उन दोनों की शादी होनी वाली थी की। उसने जैसे ही अपने मंगेतर के कमरे का दरवाजा खोला तो वह आपत्तिजनक हालत में अन्य महिला के साथ बेडरूम में पाया गया।

 

Woman Shocked On Wedding Day

Woman Shocked On Wedding Day : आपत्तिजनक हालात में मिले

क्रिस्टीन नाम की एक महिला ने अपनी शादी के दिन एक ऐसी चीज देखी जिसको देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। क्रिस्टीन ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करते हुए कहा की वह तीन साल से अपने मंगेतर के साथ रिलेशनशिप में थी और उसे कभी भनक नहीं लगी की उसका मंगेतर इतना घिनहोना काम भी कर सकता है।

Woman Shocked On Wedding Day

Woman Shocked On Wedding Day  : क्रिस्टीन ने कहा की जब 2017 में वह अपने मंगेतर से शादी करने वाली थी तो शादी से 5 दिन पहले बेडरूम में एक आपत्तिजनक हालत में शादीशुदा महिला के साथ अपने मंगेतर को देखकर उसके होश उड़ गए। क्रिस्टीन ने कहा की जब उसने इस लड़की से बात की तो पता चला कि लडकी लडके से प्यार करती है और दोनों का कई महीनों से अफेयर चल रहा है।

 

Woman Shocked On Wedding Day

 

हरक सिंह रावत ने सीएम पर लगाया प्रदेश को बदनाम करने का आरोप, पूछा किस बात के धाकड़ है धामी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Harish Rawat Meeting Pritam Singh : उत्तराखंड में सियासी आहट, हरीश रावत और प्रीतम सिंह की मुलाकात से बढ़ी हलचले

Wed Feb 8 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Harish Rawat Meeting Pritam Singh : उत्तराखंड की राजनीति में यूं तो इन दिनों जोशीमठ आपदा, पेपर लीक केस और अंकिता भंडारी हत्याकांड की गूंज सुनाई दे रही है। लेकिन बीते कई दिनों से धीमी पड़ी […]
Harish Rawat Meeting Pritam Singh

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में