CM Yogi Speech on Constitution Day : संविधान दिवस के मौके पर बोले सीएम योगी-धर्म से बड़ा है राष्ट्रधर्म

CM Yogi Speech on Constitution Day : पूरे देश में आज संविधान दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए । वहीं संविधान दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धर्म से बड़ा है राष्ट्रधर्म, हमारे संविधान धर्म के पालन की स्वतंत्रता देता है। तो वहीं उन्होंने कहा कि अब अधिवक्ता कल्याण के लिए आवंंटित किए गए 1500 करोड़ की राशि से पुस्तक खरीद पर आर्थिक सहायता मिलेगी।

CM Yogi Speech on Constitution Day : लोकसभवन में हुआ कार्यक्रम का आयोजन

CM Yogi Speech on Constitution Day :

 संविधान दिवस के मौके पर लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित  करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा संविधान धर्म के पालन की स्वतंत्रता देता है. मगर हमारे व्यक्तिगत धर्म के ऊपर राष्ट्र धर्म भी होता है. जैसे-जैसे देश आगे बढ़ रहा है. हमारे राष्ट्रधर्म को तोड़ने के लिए षड्यंत्र बढ़ते जा रहे हैं. मगर यूपी में यह स्वीकार नहीं होगा.मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत के संविधान के मुताबिक हम अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करें ऐसी भावना रखते हैं.

CM Yogi Speech on Constitution Day : यह अवसर हम सबके लिए विशिष्ट है. हम सबको यह नहीं भूलना चाहिए कि धर्म के साथ राष्ट्रधर्म का भी ध्यान रखना चाहिए. जैसे-जैसे भारत आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे भारत विरोधी षड्यंत्र भी बढ़ रहे हैं.हमको उनका भी ध्यान रखना होगा. प्रदेश में पिछले चार साल में रूल ऑफ लॉ को लांगू किया गया है. प्रदेश का नाम अब देश में बदल गया है.

ये भी पढ़ें – आम आदमी पार्टी के नेता ने इन मंत्री पर लगाया अवैध खनन के खेल का आरोप

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami's Tehri Tour : सीएम धामी का टिहरी दौरा, सेमनागराजा त्रिवार्षिक मेले में प्रतिभाग कर की बड़ी घोषणा

Fri Nov 26 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami’s Tehri Tour : प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनपद के प्रतापनगर के सेम- मुखेम स्थित गड़वागीसौड़ मैदान में आयोजित  सेमनागराजा त्रिवार्षिक मेला एवं जात्रा सेममुखेम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री धामी […]
CM Dhami's Tehri Tour

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में