Assembly Election 2022 : उत्तरकाशी से कांग्रेस को लग सकता है झटका, कार्यकर्ताओं ने इस वजह से पार्टी को चेताया

Assembly Election 2022

Assembly Election 2022 :   उत्तराखंड के राजनीतिक गलियारे इन दिनों सर्द मौसम में भी गर्म नजर आ रहे हैं जैसे-जैसे विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप और छींटाकशी भी तेज होती जा रही है।

Assembly Election 2022  : सामूहिक इस्तीफे की पेशकश भी कर डाली

ताजा मामला जनपद उत्तरकाशी का है जहां उत्तरकाशी जिले के तमाम पदाधिकारी इसलिए नाराज हैं की पूर्व में वित्तीय अनियमितताओं के गंभीर आरोपों का सामना करने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिज्लवान को कांग्रेस आलाकमान पार्टी में शामिल करने की कवायद कर रहा है ऐसे में जिले के तमाम पदाधिकारियों में आक्रोश उत्पन्न हो गया है और उन्होंने सामूहिक इस्तीफे की पेशकश भी कर डाली है लिहाजा कांग्रेस के लिए यह कदम आगामी चुनाव में भारी भी पड़ सकता है और दूसरी ओर यह भी स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस में भी गुटबाजी चरम पर है जिसका खामियाजा आगामी चुनाव में कांग्रेस को भुगतना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें – नए साल की शुरुआत कांग्रेस उपवास के साथ करेगी

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IAS Officers Transfer : उत्तराखंड में शासन स्तर पर बड़े तबादले, कई अधिकारियों की जिम्मेदारियों में किया गया फेरबदल

Fri Dec 31 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it   IAS Officers Transfer : देहरादून उत्तराखंड में शासन स्तर पर बड़े तबादले कई आईएएस अधिकारियों की जिम्मेदारियों में किया गया फेरबदल। सुरेंद्र नारायण पांडे को सचिव संस्कृत शिक्षा का पदभार दिया गया था उसको निरस्त […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में