CM Mantain Suspense Champawat Seat : चंपावत सीट पर सस्पेंस बरकरार, अभी करना होगा इंतेज़ार-सीएम धामी

CM Mantain Suspense Champawat Seat : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए मिशन 2022 की जीत पार्टी को दर्ज करवाने के बाद अब कसरत हैं तो उपचुनाव में फतह हांसिल कर अपने लिए सीट रिज़र्व करने की। ऐसे में सीएम धामी के चंपावत विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। जिसको लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा हैं कि सस्पेंस अभी बाकी हैं आप इंतेज़ार करिए।

 

CM Mantain Suspense Champawat Seat

काशीपुर दौरे के दौरान सीएम ने कही ये बात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चंपावत विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की ख़बरों के बीच सीएम धामी का एक बयान सामने आया हैं। सीएम का कहना हैं कि सस्पेंस अभी बाकी है आप थोड़ा इंतजार कीजिए। बता दें कि सीएम धामी आज काशीपुर दौरे पर रहे जंहा उन्होंने सरकारी विद्यालयों के नवीनीकरण और आधुनिकीकरण के कार्यों का उद्घाटन किया।

 

कैलाश गहतोड़ी ने किया था ऐलान

खटीमा सीट से सीएम धामी की करारी हार के बाद लगातार प्रशन उठ रहे हैं कि आख़िर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किस विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ेंगे। ऐसे में सबसे पहले चंपावत सीट के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सीएम के लिए अपनी सीट छोड़ने का ऐलान किया था। इतना ही सूत्रों की मानें तो उपचुनाव को लेकर चंपावत सीट हाईकमान द्वारा फाइनल कर दी गई हैं अब इंतेज़ार हैं तो बस डेट फिक्स करने का।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Yaspal Arya Takes Leader Of Opposition : प्रदेश अध्यक्ष के बाद कांग्रेस को मिला नेता प्रतिपक्ष, यशपाल आर्य ने पदभार ग्रहण कर संभाली जिम्मेदारी

Mon Apr 18 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Yaspal Arya Takes Leader Of Opposition : उत्तराखंड कांग्रेस को आज अपना नया सेनापति मिल गया हैं। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की मौजूदगी पदभार ग्रहण […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में