Harak Singh On Cm Dhami : हरक सिंह रावत ने सीएम पर लगाया प्रदेश को बदनाम करने का आरोप, पूछा किस बात के धाकड़ है धामी

Harak Singh On Cm Dhami : पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। हरक सिंह रावत का कहना है कि पिछले 1 साल में भाजपा ने उत्तराखंड को बदनाम किया है। उन्होंने कहा कि हर जगह बात चल रही है कि सीएम धामी धाकड़ है लेकिन कोई यह बताए कि धामी किस बात के लिए धाकड़ है।

 

Harak Singh On Cm Dhami

Harak Singh On Cm Dhami : खाओ और पचाओ की राजनीति

कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत ने भाजपा सरकार और सीएम धामी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तराखंड देवों की भूमि है या धाकड़ नहीं शांत व्यक्तित्व के मुख्य की आवश्यकता है जो प्रदेश के विकास पर फोकस करने के साथ ही जनता और युवाओं के भविष्य पर ध्यान दें।

Harak Singh On Cm Dhami

Harak Singh On Cm Dhami : उन्होंने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों से जनता के साथ खेला हो रहा है देशभर में इस समय उत्तराखंड अंकिता हत्याकांड और घोटालों के लिए मशहूर हो गया है लेकिन प्रदेश और भाजपा के शीर्ष नेताओं पर इसका कोई फर्क पड़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है और यही कारण है कि भाजपा दल खाओ और पचाओ की राजनीति में मशगूल है।

 

Harak Singh On Cm Dhami

 

कार ने शव को 10 किलोमीटर तक घसीटा, दंग रह गए लोग

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Woman Shocked On Wedding Day : शादी के दिन अन्य महिला के साथ बेडरूम में मिला दूल्हा, करतूत देख दुल्हन के उड़े होश

Wed Feb 8 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Woman Shocked On Wedding Day : सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला ने अपने मंगेतर को रंगे हाथों पकड़े जाने की कहानी बयां की है। लड़की ने अपने पोस्ट […]
Woman Shocked On Wedding Day

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में