Manohar Singh Kanyal Suspend : फुल फॉर्म में धामी सरकार, UKSSSC मामले में एक और स्ट्राइक करते हुए इनकी की छुट्टी

Manohar Singh Kanyal Suspend : UKSSSC पेपर लीक मामले में धामी सरकार फुल फॉर्म में है। धाकड़ धामी इस केस में एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई कर रहे है। तो वहीं अब मामले में UKSSSC के पूर्व सचिव मनोहर सिंह कन्याल को कार्यवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

 

Manohar Singh Kanyal Suspend

Manohar Singh Kanyal Suspend : मनोहर सिंह कन्याल हुए सस्पेंड

सीएम धामी जिस तरीके से UKSSSC पेपर लीक मामले में बैटिंग कर रहे है ऐसे में घोटालेबाजों की खेर नहीं है। केस को लेकर सीएम धामी एक के बाद एक दिग्गजों की छुट्टी कर रहे है। तो वहीं आज सरकार ने UKSSSC पेपर लीक मामले में आयोग के पूर्व सचिव मनोहर सिंह कन्याल को सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि मनोहर सिंह कन्याल 2016 वीपीडीओ भर्ती के दौरान आयोग के सचिव थे।इस भर्ती में ओएमआर शीट से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था जिसके पुख्ता प्रमाण भी मिले थे और विजिलेंस ने इस मामले में 2018 में मुकदमा दर्ज किया था।

Manohar Singh Kanyal Suspend

Manohar Singh Kanyal Suspend : ऐसे में हाल ही में मामले की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एसटीएफ के हवाले कर दिया था। stf के पास मामला हैंडओवर होने के बाद शनिवार को एसटीएफ ने घोटाले में पूछताछ के बाद कन्याल को गिरफ्तार किया और आज अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने कन्याल को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिए। वर्तमान में कन्याल सचिवालय में संयुक्त सचिव लेखा के पद पर कार्यरत थे।

 

Manohar Singh Kanyal Suspend

ये भी पढ़ेंजब राजनीति के बादशाह पर चली थी ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बची थी जान

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Two Terrorists Arrested : हरिद्वार से गजवा-ए-हिंद के दो संदिग्ध आतंकी हुए गिरफ्तार, मचा हडकंप

Tue Oct 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Two Terrorists Arrested : उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां हरिद्वार से गजवा-ए-हिंद आतंकी गिरोह के दो संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने उत्तराखंड एसटीएफ से टीमअप कर […]
Two Terrorists Arrested

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में