Salam Kranti Diwas In Almora : एक मंच पर नजर आए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज, सालम क्रांति दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Salam Kranti Diwas In Almora : अल्मोड़ा में जहां एक तरफ जैंती क्षेत्र में स्थित धामदेव में आज सालम क्रांति दिवस मनाया गया तो इस दौरान सबकी निगाहें वहां मौजूद बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गजों पर पड़ी। जो स्वतंत्रता सेनानी नर सिंह व टीका सिंह की बरसी पर एक मंच पर नजर आए। इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य तो एक बार सीएम धामी के बगल में तो दूसरी बार हरीश रावत के बगल में बैठे हुए दिखाई दिए।

 

Salam Kranti Diwas In Almora

Salam Kranti Diwas In Almora : अग्रेजों से लड़ते हुए दिया था बलिदान

25 अगस्त 1942 को शहीद स्वतंत्रता सेनानी नर सिंह और टीका सिंह ने अग्रेजों से लड़ते हुए इसी स्थान पर बलिदान दिया था। हर साल उनकी बरसीं पर धामद्यो में सालम क्रांति दिवस मनाया जाता है। तो वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शहीदों को श्रद्धाजंलि देने के लिए जैंती पहुंचे जहां उन्होंने शहीद स्मारक में पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी।

Salam Kranti Diwas In Almora

Salam Kranti Diwas In Almora : इस दौरान उन्होंने कहा कि युवाओं को स्वतंत्रता सेनानी नर सिंह और टीका सिंह से प्रेरणा लेनी चाहिए। उधर कार्यक्रम में कांग्रेस से पूर्व सीएम हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य समेत कई कांग्रेसियों ने शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की।

 

Salam Kranti Diwas In Almora

ये भी पढ़ेंसोनाली फोगाट की मौत के मामले में आया नया ट्विस्ट, भाई ने किया रेप और साजिश का बड़ा दावा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Vip Number Of Vehicles : देहरादून में इस VIP नंबर ने तोड़े RTO की कमाई के रिकॉर्ड, सात लाख 66 हजार में हुआ नीलाम

Fri Aug 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Vip Number Of Vehicles : अक्सर कहा जाता है कि शौक बड़ी चीज है। फिर वह शौक चाहे महंगे कपड़ों का हो य फिर महंगे शूज का य फिर महंगी गांडी य फिर कोई अन्य शौक। […]
Vip Number Of Vehicles

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में