CM’s Public Dialogue Program : श्रीनगर में विजय संकल्प यात्रा का हुआ श्रीगणेश, बीजेपी ने जनता के सामने रखा 5 साल का रिपोर्ट कार्ड

CM's Public Dialogue Program

CM’s Public Dialogue Program : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा विजय संकल्प यात्रा के साथ पूरी तरह से चुनावी रंग में आ चुकी है। यही वजह है कि पार्टी प्रदेशभर में विजय संकल्प यात्रा के जरिए लोगों का मन टटोलने के साथ ही मिशन 2022 को लेकर जनता का आशीर्वाद मांग रही है। इसी क्रम में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा आज श्रीनगर पहुंच गई है। जहां भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड में फिर से सरकार बनाने का दावा किया है।

CM’s Public Dialogue Program : उत्तराखंड में आएगी भाजपा सरकार-सूर्या

CM's Public Dialogue Program

CM’s Public Dialogue Program : भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज श्रीनगर दौरे पर रहे जहां उन्होंने बाइक रैली में शिरकत की। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड की संस्कृति को बचाना हैं बोजेपी की हिंदुत्व की राजनीति का साथ देना जरूरी है। वहीं सीएम धामी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पीएम मोदी के मार्गदर्शन में इस बार भी भाजपा एक बार फिर सत्ता में पहुंचेगी और जनता का दिल जीतेगी।

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी यूकेडी, 16 प्रत्याशियों की सूची की जारी

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 22 December

Wed Dec 22 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में