ED Investigate Paper Leak Case : ईडी कर सकती है UKSSSC पेपर लीक मामले की जांच, सामने आ सकता है लाखों रूपयों का खेल

ED Investigate Paper Leak Case : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक केस में आए दिन नए खुलासे और गिरफ्तारी के बाद अब मामले की जांच ईडी कर सकती है। माना जा रहा है कि यदी यूकेएसएसएससी पेपर लीक की ईडी से जांच होती है तो रूपयों का लेखा जोखा सामने आ सकता है। उधर इस मामले में एसटीएफ 83 लाख रूपए वसूल चुकी है। एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि एक पेपर 15 से 20 लाख रूपए में बेचा जाता था।

 

ED Investigate Paper Leak Case

 

ED Investigate Paper Leak Case : 20 लाख में बिकता था एक पेपर-अजय

जानकारी के मुताबिक यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में उत्तराखंड एसटीएफ नकल माफिया को नेस्तनाबूद करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों से भी जानकारी साझा करेगी। इतना ही नहीं एसटीएफ ने न्यायालय में अब तक पंद्रह अहम गवाहों के बयान भी दर्ज करवाएं है। इसके साथ ही एसटीएफ ने अपील की है कि ऐसे छात्र जिन्होंने अनुचित साधनों से ये परीक्षा पास की है वह भी आकर अपने बयान दर्ज कराएं।

ED Investigate Paper Leak Case

ED Investigate Paper Leak Case : एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि एसटीएफ को नकल करने वाले अधिकतर छात्रों की जानकारी मिल चुकी है। यदी छात्र अभी जांच में सहयोग नहीं करेंगे तो भविष्य में ऐसे छात्रों की गिरफ्तारियां हो सकती है। उन्होंने कहा कि अभी तक 83 लाख नकद बरामद हो चुके है ऐसे में अब यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले की एफआईआर के साथ ईडी को भेजी जा रही है और भविष्य में अवैध संपत्ति को लेकर विवेचना में आएगी वो भी केंद्रीय एजेंसी को साझा की जाएगी। बता दें कि पेपर लीक मामले में 19 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।

 

 

 

ED Investigate Paper Leak Case

ये भी पढ़ेंनम आंखों से दी गई 38 साल बाद सियाचिन के हीरो चंद्रशेखर हरबोला को अंतिम विदाई, पंचतत्व में हुए विलीन

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Census Start In Uttarakhand : जनगणना के बाद 2022 में इतनी पहुंच सकती है उत्तराखंड की आबादी, आंकड़ों पर डाले नजर

Thu Aug 18 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Census Start In Uttarakhand : देशभर में कोरोना महामारी ने ऐसा कोहराम मचाया कि तमाम जहां तमाम बड़े उद्योग बंद होने की कगार पर पहुंचे तो लोगों का घरों से बाहर निकलना समेत कई चीजों पर […]
Census Start In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में