Kat Vicky’s Wedding : एक दूजे के हुए विक्की कैट, राजस्थान के सवाई माधोपुर में दोनों ने लिए लिए सात फेरे

Kat Vicky’s Wedding : इस साल के अंतिम महीने में बॉलीवुड जगत से एक खास जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की। इस कपल ने आज राजस्थान के सवाई माधोपुर में  स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में कांच से बने मंडप के बीच सात फेरे लेकर दोनों परिणय सूत्र में बंध गए हैं। वहीं वर-वधू को आशीर्वाद देने 120 मेहमान पहुंचे थे।

Kat Vicky’s Wedding : खुशबुदार फूलों से सजाया गया था कांच का मंडप

Kat Vicky's Wedding

मीडिया जानकारी के अनुसार  विक्की कौशल ने शादी में पिंक कलर की शेरवानी पहनी और एक्टर ने विंटेज कार में बैठ बारात के साथ पहुंचे थे. बता दें, कैटरीना-विक्की के शादी के मंडप का कांच का है, जिसे पूरी तरह से खुशबुदार फूलों से सजाया गया. शादी में कैटरीना-विक्की के परिवार ने राजस्थानी पगड़ी पहनी हुई है. वहीं विक्की और कटरीना ने शादी को इतना सीक्रेट रखा है कि समारोह में सिर्फ 120 मेहमानों को ही बुलाया गया है. साथ ही मेहमानों को बताया गया है कि वह अपना मोबाइल फोन होटल में ही छोड़कर आएं.

ये भी पढ़ें – विमान हादसे के 13 लोगों के निधन से देश में शोक की लहर, नम आंखों से यौद्धाओं को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

President Uttarakhand Visit : 11 दिसंबर को दून आएंगे महामहिम कोविंद, IMA की पासिंग आउट परेड में होंगे शामिल

Fri Dec 10 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it President Uttarakhand Visit : देहरादून कल होने वाली इंडियन मिलिट्री एकेडमी की पासिंग आउट परेड में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे राष्ट्रपति रामनाथ सिंह कोविंद इंडियन मिलिट्री एकेडमी की पासिंग आउट परेड को लेकर […]
President Uttarakhand Visit

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में