Bappi Lahiri Pass Away : गायक बप्पी लाहिड़ी का 69 साल की उम्र में निधन, कुछ समय से बीमार थे बप्पी

 

Bappi Lahiri Pass Away

Bappi Lahiri Pass Away : गायक और संगीतकार बप्‍पी लाह‍िड़ी का निधन हो गया है! 69 वर्षीय बप्पी लाह‍िड़ी ने मुंबई के एक अस्पताल में अपनी अंत‍िम सांसे लीं!बप्पी लाह‍िड़ी ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और रीकरेंट चेस्ट इन्फेक्शन से ग्रस‍ित थे!

Bappi Lahiri Pass Away : 30 दिनों तक थे अस्पताल में भर्ती

बप्पी दा को OSA की परेशानी पिछले एक साल से है! डॉ. दीपक नामजोशी उनका इलाज कर रहे थे। इस गंभीर समस्या के कारण बप्पी दा जुहू स्थित क्रिट‍िकेयर हॉस्प‍िटल में 29 दिनों तक भर्ती थे।निधन से एक दिन पहले 15 फरवरी को ठीक होने पर वे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए थे।

लेक‍िन अस्पताल से छुट्टी होने के एक दिन बाद ही बप्पी दा की तबीयत दोबारा ब‍िगड़ गई। उन्हें वापस गंभीर हालत में क्रिट‍िकेयर अस्पताल लाया गया। रात लगभग 11:45 बजे उन्होंने अस्पताल में अपनी आख‍िरी सांसे ली. डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की काफी कोश‍िश की पर नाकामयाब रहे।

बप्पी लाह‍िड़ी पिछले कुछ समय से बीमार थे। उन्हें पिछले साल से ही अस्पताल का चक्कर लगाना पड़ रहा था। गत वर्ष जब सिंगर में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आए थे, तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था वे ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में थे।

Bappi Lahiri Pass Away : कई हस्तियों ने बप्पी दा को दी श्रद्धांजलि

बप्पी लाह‍िड़ी जैसे दिग्गज का यूं अचानक चले जाना बेहद दुखद है।वो भी ऐसे वक्त जब देश ने अपना एक और अनमोल रत्न लता मंगेशकर को खो दिया है। बप्पी दा के निधन पर स‍ितारे भी गमगीन हैं।अजय देवगन ने बप्पी दा को श्रद्धांजल‍ि देते हुए लिखा ‘बप्पी दा बहुत ही प्यारे इंसान थे पर उनके संगीत में एक धार थी उन्होंने चलते चलते, सुरक्षा और डिस्को डांसर जैसे हिंदी फिल्म के म्यूज‍िक में एक अलग ही कंटेपररी स्टाइल को इंट्रोड्यूस किया।शांत‍ि दादा, आप बहुत याद आएंगे.’ क्रिकेटर युवराज सिंह समेत अन्य सेलेब्स ने भी बप्पी दा को श्रद्धांजल‍ि दी है।

 प्रधानमंत्री मोदी ने भी दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बप्पी दा को अपनी श्रद्धांजल‍ि दी है।‘श्री बप्पी लाह‍िड़ी जी का संगीत सर्वांगीण था।विभ‍िन्न भावनाओं को जाह‍िर करने वाला था कई पीढ़‍ियों के लोग उनके संगीत से खुद को जुड़ा महसूस कर सकते हैं।उनके खुशम‍िजाज स्वभाव सभी को याद रहेगा। उनके निधन से दुखी हूं।उनके पर‍िवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।ओम शांत‍ि

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Corona New Guidline : उत्तराखंड सरकार ने कोरोना की नई गाईडलाईन की जारी

Wed Feb 16 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Corona New Guidline : देहरादून उत्तराखंड सरकार ने कोरोना की नई गाईडलाईन की जारी शासन ने राज्य में लागू कोविड प्रतिबंध में दी ढील उत्तराखंड में लागू रात्रि कर्फ्यू को किया गया खत्म जिम, शॉपिंग मॉल, […]
Corona New Guidline

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में