Covid Booster Dose : उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने लगाई बूस्टर डोज, पीएम मोदी का भी किया आभार व्यक्त

Covid Booster Dose : 

Covid Booster Dose : कोरोना से बचाव की एहतियाती खुराक लगाने की शुरुआत होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद
अग्रवाल ने बूस्टर डोज लगवाई| बूस्टर डोज लगवाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने अपील की है कि कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए सभी पात्र वरिष्ठ नागरिक, स्वास्थ्य कर्मी और कोरोना योद्धा बूस्टर डोज जरूर लगवाएं| साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने 16 जनवरी को विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को 1 वर्ष पूर्ण होने पर कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में शुरू हुआ यह अभियान सबके प्रयास’ के साथ आज दुनिया का सबसे सफल टीकाकरण अभियान है।

Covid Booster Dose : प्रधानमंत्री मोदी का किया आभार व्यक्त

विधानसभा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए सभी स्वास्थ्य कर्मियों, वैज्ञानिकों व देशवासियों को बधाई दी है| उन्होनें कहा की इस एक साल के दौरान टीके की करीब 156.76 करोड़ खुराकें दी गई हैं, टीकाकरण अभियान से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति का वह आभार व्यक्त करते हैं| विधानसभा अध्यक्ष ने सभी पात्र व्यक्तियों से अधिक से अधिक कोरोना टीकाकरण करवाने का आह्वान किया, सब से अनुरोध किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, सावधानी बरतें। साथ ही जिनके दोनों डोज पूरे हो चुके हैं।

वह बूस्टर डोज जरूर लगवाएं। अग्रवाल ने कहा की भारत इस बात पर गर्व महसूस करता है कि हमारा देश टीकों के माध्यम से महामारी से लड़ने में योगदान देने में सक्षम है। हमारे डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका असाधारण है।

ये भी पढ़ें – चुनाव से पहले उत्तराखंड कांग्रेस को बड़ा झटका, इस दिग्गज महिला नेत्री ने थामा भाजपा का दामन

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sarita Arya Join BJP : आखिरकार भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस महिला मोर्चे की अध्यक्ष, कांग्रेस को पहले ही दी थी bjp में जाने की चेतावनी

Mon Jan 17 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sarita Arya Join BJP : उत्तराखंड में चुनावी बेला के बीच दलबदलू नेताओं की आवत जावत जारी है। इधर धामी सरकार और भाजपा ने कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को चलता किया और उधर आज ही […]
Sarita Arya Join BJP

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में