CM Dhami’s Visit Khatima : अपनी विधानसभा दौरे पर रहे मुख्यमंत्री धामी, 122 करोड़ से अधिक की योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण

CM Dhami’s Visit Khatima : सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी आज अपनी विधानसभा खटीमा के दौरे पर रहे जहां उन्होंने फौजी भाइयों के लिए कॉआर्मी कैंटीन का उद्घाटन किया तो वहीं सीएम धामी ने उत्तराखंड भारत नेपाल सीमा पर लगने वाले गंगा स्नान मेले में प्रतिभाग किया। तो वहीं क्षेत्रवासियों के लिए सीएम धामी ने 122 करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया।

CM Dhami’s Visit Khatima फौजी भाइयों के लिए आर्मी कैंटीन की दी सौगात

CM Dhami's Visit Khatima

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपनी विधानसभा क्षेत्र खटीमा पहुंचे जहां उन्होंने फौजी भाइयों के लिए आर्मी कैंटीन का उद्घाटन कर क्षेत्र के आर्मी परिवार को बड़ी सौगात दी है। वहीं केंटीन का उद्घाटन होने के बाद से क्षेत्र के आर्मी परिवारों में खुशी का माहौल है। बता दें कि क्षेत्रवासी लंबे समय से कैंटीन की मांग कर रहे थे जिसको आज धामी सरकार ने पूरा किया है।

गंगा स्नान मेले में सीएम ने किया प्रतिभाग

CM Dhami's Visit Khatima

CM Dhami’s Visit Khatima : वहीं  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा दौरे पर उत्तराखंड भारत नेपाल सीमा पर लगने वाले गंगा स्नान मेले में प्रतिभाग किया। इस दौरान सीएम पुष्कर ने गंगा के तट पर मॉं गंगा की पूजा अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। इस दौरान सीएम पुष्कर ने कहा कि इस मेले का आयोजन हर साल होता है लेकिन पिछले कुछ समय से कोरोना की वजह से मेले का आयोजन नहीं किया जा रहा था लेकिन अब पुन: मेले का आयोजन किय गया है जिसमें खटीमा से जुड़ी सीमाओं के लोग भी मेले में शिरकत करने के लिए आते हैं।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस जुटी मैनिफैस्टो की तैयारी में, चुनावी घोषणा पत्र में 15 दिसंबर से पहले जनता से मांगे सुझाव

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Three Farm Laws Repeal : चुनाव से पहले पीएम की किसानों से माफी क्या लगाएगी सरकार की नैया पार, या करेगी बंटा धार!

Fri Nov 19 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Three Farm Laws Repeal : वैसे तो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार अपने ठोस रणनीति और ऐतिहासिक फैसलों के लिए जानी जाती है लेकिन सरकार की कुछ महत्वाकांक्षी योजना ऐसी भी रही है जो […]
Three Farm Laws Repeal

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में