CM Meeting : मुख्यमंत्री धामी ने आपदा कंट्रोल रूम पहुंचकर अधिकारियों के साथ की बैठक, बारिश से हुए नुकसान की ली जानकारी

CM Meeting : उत्तराखंड में दो दिनों से हो रही बारिश आफत की बारिश बनकर सामने आई। वहीं बारिश से कई क्षेत्रों में नुकसान झेलना पड़ा । वहीं सीएम धामी अलर्ट मोड़ पर हैं इसी के मद्देनजर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आपदा कंट्रोल रूम में पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक की।

CM Meeting : अधिकारियों से बारिश से हुए नुकसान की ली जानकारी

CM Meeting

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान सीएम ने अधिकारियों से प्रदेश में भारी बारिश से हुए नुकसान की जानकारी लेते हुए राहत व बचाव कार्यों के संबंध मे जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। सीएम धामी ने श्रद्धालुओं से फिलहाल चारधाम यात्रा स्थागित करने की अपील की। बता दें कि उत्तराखंड में 2 दिनों से लगातार हो रही बारिश ने कहर मचा दिया है। कई जिलों का संपर्क मुख्य मार्गों से कट चुका है तो कई लोगों की भूस्खलन की चपेट में आने से मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें – पीएम ने सीएम धामी को लगाया फोन, प्रदेश में बारिश से हुए नुकसान की ली जानकारी

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Arvind Kejriwal Twitter : उत्तराखंड में आफत की बारिश से हुए नुकसान को लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

Tue Oct 19 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Arvind Kejriwal Twitter : देहरादून उत्तराखंड में आफत की बारिश से हुआ भारी नुकसान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट बाबा केदार से की सभी के सुरक्षित होने की कामना अरविंद केजरीवाल ने पार्टी […]
Arvind Kejriwal Twitter

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में