Congress Meeting : रानीपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओ की आयोजित हुई बैठक, कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

Congress Meeting : आज रानीपुर विधानसभा कांग्रेस कार्यकर्ताओ की एक बैठक टिहरी विस्थापित मे कांग्रेस कार्यालय पर आहुत की गई । बैठक को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता और प्रदेश सदस्य आउटरीच कमेटी संजीव चौधरी ने कहा की अगर पार्टी ने मुझको विधानसभा मे चुनाव लड़ने का अवसर दिया तो रानीपुर का चहुमुखी विकास करेंगे और रानीपुर को देश की आदर्श विधानसभा के रूप मे लाकर विकास का मॉडल देंगे।

Congress Meeting : टिहरी विस्थापित की सड़क पर उग रही घास – चौधरी

बैठक में संजीव चौधरी ने कहा की पिछले दो दशकों से ज़्यादा समय से यहाँ विधायक कांग्रेस का नहीं रहा और 2012 मे यह अलग सीट बनी पर दुर्भाग्य की आज भी यहाँ मूलभूत सुविधाओं का अभाव है दीपावली पर बनी टिहरी विस्थापित की सड़क पर घास उग रही है भाजपा का विधायक और सरकार भी भाजपा की होने के बावजूद यहाँ विकास का कोई काम नहीं हुआ है।

Congress Meeting : यही एक दो काम हुए भी तो उसमें भारी भ्रष्टाचार हुआ हैहै दीपावली पर बनी टिहरी विस्थापित की सड़क पर घास उग रही है कांग्रेस की सरकार आते ही सभी की जाँच कराई जाएगी चौधरी ने कहा की रानीपुर की जनता और प्रदेश की जनता अब पुरी तरह बदलाव का मन बना चुकी है और अब रानीपुर में विधायक कांग्रेस पार्टी का और प्रदेश मे सरकार भी कांग्रेस की बनने जा रही है।

भाजपा की सरकार घोषणाओं की सरकार बन रह गई- संजीव चौधरी

Congress Meeting

संजीव चौधरी ने कहा कि भाजपा की सरकार घोषणाओं की सरकार बन कर रह गई है और धरातल विकास का कार्य शून्य है चौधरी ने कहा की कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव,पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत,नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व मे एक हो कर मेहनत कर रहे है और अब उसका परिणाम राज्य मे कांग्रेस सरकर के रूप मे सामने आएगा ।

वरिष्ठ नेत्री निर्मला चिल्वाल व स्नेहलता चौहान ने कहा की सभासद से लेकर प्रधानमंत्री तक भाजपा का होते हुए भी विकास के नाम पर कोई काम नहीं हो रहा है रानीपुर की भारी उपेक्षा हुई है और अब की बार रानीपुर से कांग्रेस का विधायक भारी अंतर से जीतेगावरिष्ठ नेत्री संतोष बिष्ट व प्रभा चौहान ने कहा की राज्य मे युवा व महिलाओं का अपमान हुआ है और अब चुनाव मे इस अपमान का बदला लिया जाएगा ।

 

ये भी पढ़ें – कांग्रेस मुख्यालय में संयुक्त पत्रकार वार्ता का आयोजन, भाजपा सरकार पर बोला हमला

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress PC : 11 नवंबर से इस जगह से राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी चुनावी विजय संकल्प शंखनाद

Mon Nov 8 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress PC : कांग्रेस मुख्यालय देहरादून में संयुक्त प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया.कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रेसवार्ता की जिसमें गणेश गोदियाल ने राज्य सरकार पर कांग्रेस के कार्यक्रम को बाधित करने का आरोप लगाया। Congress […]
Congress PC

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में