CM Dhami’s PC : सीएम धामी ने सरकार के 5 साल का लेखा जोखा रखा जनता के सामने, तो कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी

CM Dhami's PC :

CM Dhami’s PC : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अपनी सरकार का पूरा 5 साल का लेखा जोखा मीडिया के जरिए जनता के सामने रखा । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा उनको महज 6 महीने का वक्त मिला है शासन चलाने के लिए लेकिन उनकी पार्टी की सरकार 5 साल से उत्तराखंड में लगातार विकास के कार्यों को आगे बढ़ा रही थी और अंत में उनको जो मौका मिला उन्होंने भी भरसक प्रयास करते हुए विकास के पायदान को अंतिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया है ।

CM Dhami’s PC :  कॉंग्रेस सरकार भ्रष्टाचार की जननी थी- सीएम धामी

CM Dhami's PC :

हालांकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पूर्ववर्ती कॉंग्रेस सरकार भ्रष्टाचार की जननी थी और भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई थी लेकिन बीजेपी की सरकार ने पारदर्शिता के साथ भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए कार्य किया है इतना ही नहीं उन्होंने डबल इंजन की सरकार का फायदा गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड लगातार विकास के नए आयाम छू रहा है और प्रधानमंत्री मोदी जी ने 1लाख करोड से भी अधिक की योजनाओं का उत्तराखंड में लोकार्पण और शिलान्यास किया है।

इतना ही नहीं राज्य सरकार ने भी विकास के कार्यों को लगातार आगे बढ़ाया है इसीलिए वर्तमान चुनाव को भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर लड़ने जा रही है वहीं उन्होंने कांग्रेस के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी से कोई सवाल पूछने का हक नहीं है सवाल पूछने से पहले कांग्रेस के नेताओं को अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दे डाली हालांकि उन्होंने अपनी सरकार का पूरा विकास का खाका तब और अब कार्यक्रम के जरिए आज जनता के सामने रखा।

ये भी पढ़ें – चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद सूबे के मुखिया का दावा, 2022 में एक बार फिर खिलेगा कमल

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Corona Positive : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की जाँच की अपील

Tue Jan 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Corona Positive :  उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए है। देवेंद्र यादव ने बीते रात कोरोना जांच करवाई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देवेंद्र यादव […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में