Dilip Rawat Meet Harda : भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका,लैंसडाउन से बीजेपी विधायक दिलीप रावत कांग्रेस का थाम सकते है दामन।

Dilip Rawat Meet Harda

Dilip Rawat Meet Harda :उत्तराखंड राज्य की राजनीति में फिर घमासान ।कांग्रेस आज बीजेपी को दे सकेती है बड़ा झटका ।लैंसडाउन से विधायक दिलीप रावत आज कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं ।आज दिल्ली में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी है जिसमें कांग्रेस के तमाम नेता दिल्ली में ही मौजूद रहेंगे ।ऐसे में दिलीप रावत की जॉइनिंग आज ही दिल्ली में हो सकती है।

Dilip Rawat Meet Harda : हरीश रावत से हुई मुलाकात

सूत्रों के मुताबिक मिल रही जानकारी के अनुसार बीजेपी लैंसडाउन से हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति रावत को चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी है हरक सिंह रावत को इसकी जानकारी भी दी जा चुकी है । ऐसे में दिलीप रावत भाजपा के इस फैसले की भनक लगने के बाद से खासे नाराज हैं। बुधवार को उन्होंने कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात भी की है। हरीश रावत से भी उनकी मुलाकात हुई है ऐसे में कांग्रेस के पास लैंसडाउन से लड़ने के लिए एक मजबूत चेहरा दिलीप रावत के रूप में मिल जाएगा।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Hearing In Nainital HC : कोविड नियमों के तहत चुनाव प्रकिया पूरी करे चुनाव आयोग - हाइकोर्ट

Thu Jan 13 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Hearing In Nainital HC : हाईकोर्ट ने राज्य में ओमीक्रोन व कोरोना के मामले बढ़ने से विधान सभा के चुनाव व रैलियो को स्थगित किये जाने को लेकर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने […]
Hearing In Nainital HC

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में