Flower Show In Raj Bhavan : राजभवन में आज से दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी का आगाज, सभी को करना होगा कोविड के दिशा निर्देशों का पालन

Flower Show In Raj Bhavan

Flower Show In Raj Bhavan : उत्तराखंड राजभवन में आज से दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी का आगाज हो गया है। पुष्प प्रदर्शनी का शुभारंभ राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि) गुरमीत सिंह ने किया.. इस दौरान उन्होने प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया.

Flower Show In Raj Bhavan : सभी को कोविड-19 के दिशा निर्देशों का करना होगा पालन

Flower Show In Raj Bhavan

साथ ही कहा कि उत्तराखंड में ढाई सौ करोड़ रुपये के पुष्प कारोबार की संभावना है। और राज्य में पुष्प कारोबार यहां आजीविका का सबसे बड़ा हिस्सा बन सकता है इसी को बढ़ाने के उद्देश्य से पुष्प प्रदर्शनी लगाई गई है। आपको बता दें कि दोपहर 12 बजे से प्रदर्शनी आमजन के लिए खोल दी गई है आमजन के लिए प्रदर्शनी शाम छह बजे तक खुली रहेगी। पुष्प प्रदर्शनी के दूसरे दिन 9 मार्च को शाम 4 बजे पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोह किया जाएगा। पुष्प प्रदर्शनी में सभी को कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करना होगा।

ये भी पढ़ें – एग्जिट पोल के नतीजों ने बढ़ाई राजनेताओं की दिल की धक्क-धक्क, सिर्फ 2 दिन बाद स्थिति होगी साफ कि किस के सर सजेगा सत्ता का ताज !

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

NH Widening Issue : दिल्ली देहरादून एनएच के चौड़ीकरण करने के मामले हाईकोर्ट ने की सुनवाई , लिया ये निर्णय

Tue Mar 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it NH Widening Issue : उत्तराखंड हाईकोर्ट ने दिल्ली देहरादून एनएच के चौड़ीकरण करने के मामले में दायर दो अलग अलग जनहित याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए शिवालिक कॉरिडोर को ड़ी नोटिफाइएड किए जाने सम्बंधी याचिका को […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में