PM Modi Rally : चुनावी धार को तेज करने के लिए हल्द्वानी पहुंचे पीएम मोदी, साथ ही उत्तराखंड को 17,500 करोड़ की योजनाओं की दी सौगात

PM Modi Rally

PM Modi Rally : चुनावी माहौल के बीच एक  बार फिर भाजपा को तेज धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड पहुंचे हैं। बता दें कि इस बार पीएम मोदी कुमाऊं मंडल के हल्द्वानी शहर में पहुंचे जहां उन्होंने उत्तराखंड को 17,500 करोड़ की 23 योजनाओं की सौगात दी है। तो वहीं पीएम मोदी ने कहा कि ऊधमसिहंगनर में 500 करोड़ रूपए की लागत से एम्स ऋषिकेश सैटलाइट सेंटर बनेगा। जबकि पिथौरागढ़ में 450 करोड़ रूपए खर्च पर जगजीवन राम सरकारी मेडिकल कॉलेज बनाया जाएगा।

PM Modi Rally : कुमाऊंनी भाषा में सबोधन कर जनता के बीच छाए पीएम मोदी

PM Modi Rally

हल्द्वानी में चुनावी रैली को संबोधन में कुमाऊंनी भाषा पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत की। उन्होंने कुमाऊं की धरती को नमस्कार करते हुए कुमाऊं केसरी पंडित बद्रीदत्त पांडे के जिक्र करते हुए  कहा कि, उन्होंने 1921 में कुली बेगार आंदोलन से विश्व भर में भारत की पहचान बनाई. पीएम ने कहा कि उन्हें आज कुमाऊं आने का सौभाग्य मिला तो कई पुरानी यादें ताजा हो गईं. उनको यहां पहुंचने पर बड़ी आत्मीयता से उत्तराखंडी टोपी पहनाई गई, उसे पहनकर उन्हें गर्व का अनुभव हो रहा है.

विपक्ष पर पीएम मोदी का प्रहार

 

PM Modi Rally : हल्द्वानी की जनसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तराखंड और देश के लोग बर्बादी लाने वाले लोगों का कच्चा चिट्ठा खोल चुके हैं और उनका सच जान चुके हैं. आज हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ तेज गति से देश को नई ऊंचाई पर ले जाने में जुटी है. इस दौरान ऐसे लोग भी देखे हैं जो कहते थे चाहे उत्तराखंड को लूट लो पर मेरी सरकार बचा लो. ये लोग उत्तराखंड से प्यार करना सोच भी नहीं सकते. जिसे कुमाऊं से प्यार हो वो कुमाऊं छोड़कर जा भी नहीं सकता. वैसे आज जब जनता जनार्दन इन लोगों की सच्चाई जान चुकी है, तो इन लोगों ने एक नई दुकान खोल रखी है. वो दुकान है- अफवाह फैलाने की. अफवाह बनाओ, फिर उसे प्रवाहित करो और उसी अफवाह को सच मानकर दिनरात चिल्लाते रहो.

ये भी पढ़ें –  सुराज सेवा दल के कार्यकर्ताओं के हर की पैड़ी पर प्रदर्शन करने पर गंगा सभा के महामंत्री ने जताई आपत्ति

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 31 December

Fri Dec 31 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में