Heavy Rainfall : गौरीकुंड में आफत बनकर बरसी बारिश, भारी भूस्खलन से 19 लोग लापता

Heavy Rainfall

Heavy Rainfall : उत्तराखंड में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है नदी नाले उफान पर है तो वहीं भारी बारिश के चलते जगह जगह से भूस्खलन की खबरें सामने आ रही है। इतना ही नहीं रुद्रप्रयाग जिला स्थित गौरीकुंड में भारी भूस्खलन से 19 लोगों की लापता होने की सूचना है।

Heavy Rainfall : भारी बारिश आफत बनकर बरसी है

Heavy Rainfall

इनमें तीन स्थानीय, सात नेपाल मूल के और तीन अन्य राज्य के हैं। मौके पर रेस्क्यू के लिए टीम पहुंची है। देर रात से जारी भारी बारिश आफत बनकर बरसी है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने अवगत कराया है कि पुलिस के माध्यम से प्राप्त सूचना के अनुसार केदारनाथ यात्रा मार्ग गौरीकुंड डाटपुलिया के समीप भारी भू-स्खलन से लापता होने वाले में अब तक 19 लोगों की लापता होने की सूचना है।

Heavy Rainfall : जिनका सर्च रेस्क्यू जारी है। बता दें कि केदारनाथ धाम के मुख्य पड़ाव गौरीकुण्ड में dat पुलिया के पास बह रहे नाले ने विकराल रूप ले लिया और नाले के उफान पर आने से 3 दुकाने बह गई है जबकि अभी तक 19 व्यक्तियों के लापता होने की पुष्टि हुई है। लगातार गौरीकुण्ड क्षेत्र में बारिश होने के कारण लापता व्यक्तियों के रेस्क्यू करने में दिक्कते आ रही है लेकिन मौके पर sdrf, तहसील प्रशासन,जिला प्रशासन का रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Karan Mahara Attack On BJP : सरकार पर बरसे करण माहरा, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

Fri Aug 4 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Karan Mahara Attack On BJP : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने तीन विषयों पर पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने प्रदेश में लगातार महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न को […]
Karan Mahara Attack On BJP :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में