Manish Sisodia Tour : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आंएगे उत्तराखंड, 4 दिवसीय दौरे पर कुमाऊं में करेंगे जनसंवाद

Manish Sisodia Tour  : आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने देहरादून आप कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  के उत्तराखंड दौरे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा क्रांति के जनक मनीष सिसोदिया अपने चार दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं और यह उनका उत्तराखंड का पांचवां दौरा है।

Manish Sisodia Tour  :  हल्द्वानी के रामलीला मैदान में करेंगे विशाल जनसभा

Manish Sisodia Tour 

 

Manish Sisodia Tour  : उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 16 दिसंबर को सबसे पहले मनीष सिसोदिया 3 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे,जहां उनका आप कार्यकर्ता स्वागत करेंगे और यहां से वो हल्द्वानी पहुंचेंगे जहां वो हल्द्वानी के रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।16 दिसंबर को वो रात्रि विश्राम हल्द्वानी में करने के बाद 17 दिसंबर को सुबह मनीष सिसोदिया सुबह भीमताल पहुंचकर एक प्रेसवार्ता का आयोजन करेंगे।

कौसानी में करेंगे  प्रेसवार्ता

इसके बाद दोपहर 12 बजे भवाली में वो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके लिए आप पार्टी की तैयारी पूरी हो चुकी है। यहां से वो सीधे अल्मोडा पहुंचेंगे और वहां भी वो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम कौसानी मेे करने के बाद 18 दिसंबर की सुबह मनीष सिसोदिया कौसानी में प्रेसवार्ता करेंगे।।

रूद्रपुर में व्यापारियों के साथ करेंगे संवाद

Manish Sisodia Tour 

कौसानी से वो गरुड और बागेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे जहां वो साढे 11 बजे बागेश्वर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और आप की नीतियों से लोगों को अवगत कराएंगे। इसके बाद मनीष जी कांडा गरुड पहुंचेंगे । जहां आप कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। इस दिन उनका रात्रि विश्राम अल्मोडा में ही होगा। अगले दिन यानि 19 दिसंबर को वो 12 बजे रुद्रपुर में व्यापारियों के साथ एक संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। और इसी दिन शाम को वो रुद्रपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी आगामी चुनावों को लेकर अपनी तैयारियों में पूरी तरह जुटी हुई है।

Manish Sisodia Tour  : अरविंद केजरीवाल के दौरे पर उन्होंने कहा कि काशीपुर का दौरा ऐतिहासिक दौरा रहा जहां अरविंद ने हजारों लोगों को संबोधित करते हुए उत्तराखंड की मातृशक्ति के लिए एतिहासिक घोषणा करते हुए सभी 18 वर्ष से उपर की महिलाओं को प्रत्येक माह 1 हजार रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि इससे मातृशक्ति में खुशी की लहर है। उन्होंने आगे कहा कि मनीष  के उत्तराखंड दौरे से जहां आप कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है,वहीं आप पार्टी को आगामी चुनावों के लिए काफी सियासी लाभ भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें –  राहुल गांधी के दौरे को सफल बनाने में जुटे नेता, बोले ऐतिहासिक होगी राहुल गांधी की देहरादून की रैली

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Approval Of The Central Cabinet : लखवाड़ बहुउद्देशीय परियोजना को केन्द्रीय कैबिनेट द्वारा दी गई मंजूरी, मुख्यमंत्री धामी ने पीएम और केन्द्र सरकार का जताया आभार

Wed Dec 15 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Approval Of The Central Cabinet : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय कैबिनेट द्वारा लखवाङ बहुद्देशीय परियोजना की स्वीकृति दिये जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत व केंद्र सरकार का आभार […]
Approval Of The Central Cabinet :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में