Murder In Dehradun : किताबों की जगह हाथों ने पहन ली हथकड़ी और काम किया ऐसा कि उड़ जाएंगे होश !

Murder In Dehradun :

Murder In Dehradun : राजधानी में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में नाबालिग प्रेमिका ने अपने पुराने प्रेमी को घर पर बुलाया और नये आशिक के साथ युवक की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद शव बोरे में पैक कर अपने घर से करीब 3 किमी दूर जंगल में गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया.

Murder In Dehradun : 10 दिन बाद मामले का हुआ खुलासा

Murder In Dehradun :

वहीं, नालापानी चौकी में मृतक के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो युवक की गुमशुदगी के करीब 10 दिन बाद मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी प्रेमिका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है.

Murder In Dehradun :  साथ ही युवक का शव भी आरोपियों के निशानदेही पर बरामद किया.पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, नालापानी रोड निवासी नरेंद्र सिंह (बंटी) उम्र 27 वर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने जांच शुरू की, तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला. पुलिस ने बताया कि मृतक नरेंद्र सिंह का कंडोली निवासी एक नाबालिग के साथ पुराना प्रेम प्रसंग था.

ये भी पढ़ें – बढ़ती मंहगाई को लेकर सियासत गर्म, विरोध में कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Meeting In Vidhan Sabha : 29 मार्च से शुरू होगा उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा का सत्र , कार्य मंत्रणा की बैठक सत्र को लेकर की गई चर्चा

Mon Mar 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Meeting In Vidhan Sabha :  29 मार्च से प्रारम्भ हो रहे उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा के प्रथम सत्र के कार्य संचालन एवं विधायी कार्यों को लेकर आज नवनिर्वाचित उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण की अध्यक्षता […]
Meeting In Vidhan Sabha :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में