PM Modi Invited : वाइब्रेंट विलेज के ग्राम प्रधानों को पीएम मोदी ने दिया न्योता, स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

PM Modi Invited

PM Modi Invited :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 51 वाइब्रेंट विलेज की 34 ग्राम पंचायतों के प्रधान व उनकी पत्नी को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालकिले में होने वाले कार्यक्रम के लिए बुलावा भेजा है।

PM Modi Invited : 15 अगस्त को दिल्ली भेजने की तैयारी में जुट गई

ऐसे में अब राज्य सरकार आईटीबीपी की मदद से इन सभी विशेष आमंत्रित अतिथियों को 15 अगस्त को दिल्ली भेजने की तैयारी में जुट गई है। जिसके बाद दिल्ली में पीएम मोदी की इनसे विशेष बातचीत के साथ ही इन्हें सेंट्रल विस्टा का भ्रमण भी कराया जाएगा। वाइब्रेंट विलेज की नोडल अधिकारी नितिका खंडेलवाल ने बताया कि प्रदेश के 51 सीमावर्ती गांवों को वाइब्रेंट विलेज के तौर पर चुना गया है।

इन गांवों के विकास के लिए बड़े पैमाने पर योजनाएं बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि पहली बार इन गांवों की 34 ग्राम पंचायतों के प्रधान, उनके पति या पत्नी को पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर विशेष आमंत्रण दिया है।उन्होंने बताया कि सभी प्रधानों को आईटीबीपी की गाड़ियों की मदद से दिल्ली भेजने की योजना है। इसके लिए आईटीबीपी से बातचीत हो रही है।

PM Modi Invited : बताया कि दो दिन के इस दौरे के दौरान सभी अतिथियों को दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान विशेष जगह पर बैठाया जाएगा। दूसरे दिन 16 अगस्त को सभी को नए संसद भवन सेंट्रल विस्टा का भ्रमण भी कराया जाएगा।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bjp core committee Meeting लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर लगी मुहर

Sun Jul 30 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bjp core committee Meeting 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर मुहर लगी है। भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में चार महत्वपूर्ण फैसले हुए हैं। भाजपा […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में