President’s Visit :उत्तराखंड में 2 दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, जौलीग्रांट पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

President's Visit

President’s Visit : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उत्तराखंड में अपने दो दिवसीय दौरे के लिए पहुंच गए हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दोपहर करीब एक बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत के लिए राज्यपाल लेज (रिटा) गुरमीत सिंह व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से राजभवन के लिए रवाना हो गए हैं।

President’s Visit : कल धर्मनगरी हरिद्वार जाएंगे

आपको बता दें कि राष्ट्रपति देहरादून और हरिद्वार के दौरे पर पहुंचे हैं, वह कल धर्मनगरी हरिद्वार जाएंगे। । उनके दौरे को लेकर बीते दो दिन पुलिस-प्रशासन दो दिन से सुरक्षा व्यवस्थाएं चाक-चौबंद करने में जुटी रही। राष्ट्रपति कोविंद का उत्तराखंड में शनिवार और रविवार को भ्रमण प्रस्तावित है। राष्ट्रपति की ड्यूटी में नियुक्त पुलिस बलों को शुक्रवार को ब्रीफ किया गया था।

President’s Visit  : सुरक्षा में लगे सभी पुलिस बल को निर्धारित समय से तीन घंटे पहले ड्यूटी स्थल पहुंचने के साथ ही ड्यूटी में लापरवाही पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। प्रभारी अधिकारी जौलीग्रांट को निर्देशित किया गया कि वह एयरपोर्ट और उसके आसपास के क्षेत्रों में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश हेतु कांबिंग, चेकिंग करा ले और आसपास स्थित ऊंचे भवनों आदि की सघन चेकिंग कराने के साथ ही वहां आवश्यक पुलिस बल नियुक्त  करने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें – उत्तराखंड विधान सभा की पहली महिला स्पीकर बनी ऋतु खंडूड़ी भूषण

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 27 March

Sun Mar 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में