Pritam PC : नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की प्रेस वार्ता, सीएम धामी को बताया कमजोर खिलाड़ी

Pritam PC :  नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने विधानसभा देहरादून में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस ने प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को उठाया। साढ़े चार साल के कार्यकाल में बीजेपी अपने वादों पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

Pritam PC :  पुष्कर सिंह धामी को बताया नाइट वॉचमैन

इस दौरान उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी को नाइट वॉचमैन बताया। कहा कि वे सबसे कमजोर खिलाड़ी हैं। कहा कि सरकार ने 100

Pritam PC

दिन में लोकायुक्त लाने का दावा किया गया था, लेकिन सरकार उसको पूरा करने में विफल साबित हुई है। इसके साथ ही राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही…..भ्रष्टाचार अपने चरम पर है…. महाकुंभ के दौरान कोरोना जांच रिपोर्ट में बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा सामने आया।

Pritam PC :  बीजेपी सरकार ने जनता पर दोहरी मार डालने का काम किया है। वहीं, भू-कानून पर सरकार अभी तक कोई ठोस निर्णय नहीं ले पाई है। सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। सरकार की ऐसी कार्यप्रणाली से यह साफ है कि 2022 में भाजपा जाएगी और कांग्रेस की सरकार आएगी।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड मंत्रिमंडल की हुई अहम बैठक, 29 प्रस्ताव में लगी धामी कैबिनेट की मुहर

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Program : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम

Wed Oct 13 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami Program : देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम सीएम पुष्कर सिंह धामी अंतर्राष्ट्रीय आपदा जोखिम न्यूनीकरण दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग मुख्यमंत्री आवास में सुबह 9:00 बजे शुरू होगा […]
CM Dhami 22 October Program

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में