Priyanka Gandhi Rally : सीएम धामी के गढ़ में कांग्रेस की रैली, प्रचार के अंतिम दिन स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने की चुनावी जनसभा

Priyanka Gandhi Rally :

Priyanka Gandhi Rally : उत्तराखंड चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा खटीमा पहुंचीं. प्रियंका ने खटीमा उम्मीदवार भुवन कापड़ी और नानकमत्ता उम्मीदवार गोपाल राणा से समर्थन में जनता से वोट अपील की. इस दौरान महिला कांग्रेस की सदस्यों ने कुमाऊं की पहचान पिछौड़ा और गलोबंद पहनाकर प्रियंका का स्वागत किया.बता दें कि खटीमा वर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का विधानसभा क्षेत्र है और वो यहां से लगातार धुआंधार प्रचार में लगे हैं.

Priyanka Gandhi Rally  : सीएम धामी की विधानसभा में पहुंची प्रियंका

Priyanka Gandhi Rally :

अपने संबोधन में प्रियंका ने सीधे बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यों पर निशाना साधा. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, कोरोना काल में जब लोग इधर से उधर जा रहे थे, तो उनके पास मदद के लिए मैसेज आते थे. कांग्रेस ने कई लोगों को गाड़ियां करवाकर घर भेजा. सभी कांग्रेसी उनकी मदद के लिए कोरोना काल में भी डटे रहे.
Priyanka Gandhi Rally : ये सब करके हम राजनीति नहीं कर रहे थे बल्कि अपना धर्म निभा रहे थे. जब हमारे देश का गरीब बड़े-बड़े शहरों से पैदल अपने गांव तक आ रहा था तब केंद्र सरकार ने उसे भगवान भरोसे छोड़ दिया था. इसलिए एक सीधी सी बात समझनी होगी कि जो अपने लोगों को इस तरह छोड़ सकता है वो विकास क्या ही करेगा?

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rahul Bajaj Passes Away : नहीं रहे बजाज मोटर्स के संस्थापक राहुल बजाज, 83 साल की उम्र में हुआ निधन

Sat Feb 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rahul Bajaj Passes Away : मशहूर उद्योगपति और बजाज मोटर्स के संस्थापक राहुल बजाज का आज  पुणे में निधन हो गया. वह 83 साल के थे. कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि बजाज पिछले कुछ […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में