BJP Shaheed Samman : मिशन 2022 के लिए वोट बैंक बढ़ाने में जुटी बीजेपी, राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ़ से शहीद सम्मान यात्रा का किया आगाज

BJP Shaheed Samman :  उत्तराखंड में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चली है। तमाम राजनीति पार्टियां अपने-अपने राजनीतिक दाव-पेंच चलाकर जनता को लुभाने का काम कर रही है। शहीद सम्मान यात्रा के जरिए वोट बैंक बढ़ाने में जुटी हुई है।इसी कड़ी में बीजेपी की केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने  पिथौरागढ़ में शहीद सम्मान यात्रा का आगाज किया।

BJP Shaheed Samman :  राजनीतिक पार्टियों की नजर पूर्व सैनिक परिवारों से जु़ड़े वोटरों पर

BJP Shaheed Samman :

2022 में चुनावी स्वाद चखने के लिए तमाम  राजनीकि पार्टियां जनता को रिझाने में जुटी है। प्रदेश के सभी राजनीतिक पार्टियों की नजर आम जनता के साथ पूर्व सैनिक परिवारों से जुड़े वोटरों पर हैं। यही कारण है कि सभी पार्टियां इन वोटरों को अपने कब्जे में लेने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसी के तहत पिथौरागढ़ में बीजेपी ने शहीद सम्मान यात्रा का शुभारंभ किया। जिसमें केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शिरकत की ।

BJP Shaheed Samman : वीरागंनाओं को किया गया नमन

BJP Shaheed Samman :

इस दौरान उन्होंने सबसे पहले वीरांगनाओं को नमन किया और कहा कि उत्तराखंड की हर गली-हर घर हर शहर पवित्र धाम है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि सीएम धामी को 5 साल सरकार चलाने का मौका दिया जाए। रक्षामंत्री ने कहा सैन्य धाम बनाने की प्रदेश की सोच का स्वागत है लेकिन सैन्य धाम के निर्माण में औपचारिकता नहीं होनी चाहिए।

BJP Shaheed Samman : साथ ही उन्होंने कहा कि शहीदों के घर से मिट्टी सैन्य धाम पहुंचनी चाहिए। जिसमें सैन्य धाम में सभी का नाम और गांव अंकित भी हो। इससे पहले राजनाथ सिंह वायु सेना के विशेष हेलीकॉप्टर एमआई-17  से पिथौरागढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने मूनाकोट ब्लॉक के झोलखेत मैदान में शहीद सम्मान यात्रा कार्यक्रम में हिस्सा लिया साथ ही उन्होंने शहीदों के परिजनों और पूर्व सैनिकों का सम्मान किया।

BJP Shaheed Samman :  राजनाथ ने की मुख्यमंत्री धामी की तारीफ

अपने संबोधन में राजनाथ सिंह ने  मुख्यमंत्री धामी की तारीफ करते हुए कहा कि धामी अपने छोटे कार्यकाल में बेहतरीन काम कर रहे हैं। हालांकि फिलहाल उनको टी-20 मैच खेलने का मौका मिला है जिसको वो शानदार तरीके से खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनको 5 साल का टेस्ट मैच खेलने का मौका देना चाहिए। राजनाथ सिंह ने धामी को महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी बताते हुए तारीफ की।

ये भी पढ़ें – चुनाव से पहले पीएम की किसानों से माफी क्या लगाएगी सरकार की नैया पार, या करेगी बंटा धार!

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 21 November

Sun Nov 21 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  
Thought Of The Day 19 December

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में