Ritu Khanduri Took The Meeting : प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए विधानसभा स्पीकर ने विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ ली बैठक

Ritu Khanduri Took The Meeting

Ritu Khanduri Took The Meeting :  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने कोटद्वार विधानसभा में स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने विशेष तौर पर बेस अस्पताल कोटद्वार  में मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों पर शीघ्र तैनाती और चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर बनाने के निर्देश दिए.

Ritu Khanduri Took The Meeting : कोटद्वार बेस अस्पताल केवल रेफर सेंटर बन कर रह गया- विधानसभा स्पीकर

Ritu Khanduri Took The Meeting

बैठक में स्वास्थ्य विभाग के सचिव सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों को सख्ती से कहा कि कोटद्वार बेस अस्पताल केवल रेफर सेंटर बन कर रह गया है. सभी मरीज को वहां से रेफर कर दिया जाता है. बेस अस्पताल में डॉक्टरों की कमी के कारण स्थानीय लोगों को स्वास्थ्य की सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं.

Ritu Khanduri Took The Meeting : ऋतु खंडूड़ी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से किसी भी प्रकार कोटद्वार बेस अस्पताल में डॉक्टरों की तैनाती  की जाए. इसके लिए उन्होंने सुझाव दिया कि विज्ञापन निकालकर और कैंपस में जाकर डॉक्टर को ऑफर किया जाए. बेस अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ एवं कार्डियोलॉजिस्ट का होना अति आवश्यक है.

ये भी पढ़ें –केदारनाथ धाम में पहुंचे सीएम धामी,मंदिर परिसर में चल रहे निर्माण कार्येां का किया निरीक्षण

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Wheat Harvested In The Field : विकासनगर में मंत्री रेखा आर्या ने काटी गेंहू की फसल, साथ ही सुनी महिलाओ की समस्याएं

Wed Apr 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Wheat Harvested In The Field :  आज विकासनगर से देहरादून आते समय कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने केदारवाला में महिला किसानों को खेत में गेहूं काटते हुए देखा तो मंत्री रेखा आर्या ने अपने काफिले को […]
Wheat Harvested In The Field : 

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में