Subodh Uniyal : मंत्री सुबोध उनियाल ने हरदा को दी ये सलाह, हरीश रावत को बताया बुजुर्ग

Subodh Uniyal : कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को अब वानप्रस्थ आश्रम में जाने की सलाह दी है। सुबोध उनियाल ने कहा कि बीजेपी का कोई भी नेता कांग्रेस में शामिल नहीं होगा और कांग्रेस केवल भ्रम का माहौल पैदा कर रही है। सुबोध उनियाल ने कहा कि हरीश रावत परिवार के बुजुर्ग हैं। उम्र के ऐसे पड़ाव पर हैं जब बुजुर्ग बड़बड़ाना शुरू कर देते हैं। उनकी हर बात को घर वालों को सुनना पड़ता है।

Subodh Uniyal :  हरीश रावत के बयान पर भी कटाक्ष किया

subodh uniyal

हरीश रावत उम्र के उस दौर में हैं कि उनकी हर बात का रिएक्शन करना ठीक नहीं है। हरीश रावत ने हरक सिंह रावत से कहा है कि आपदा की घड़ी में सांप और नेवला एक साथ आ जाते हैं। सुबोध उनियाल ने हरीश रावत के बयान पर भी कटाक्ष किया है और यह कहा है कि हरीश रावत लगता है खुद को सांप शब्द से संबोधित किया है।

राजनीति में वह किस तरह के शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं इसका जनता जवाब देगी। सुबोध उनियाल ने कहा कि हरक सिंह रावत सहित पार्टी के का कोई भी नेता कांग्रेस में नहीं जा रहा है। कांग्रेस केवल भ्रम का माहौल पैदा कर रही है।

ये भी पढ़ें – राहत कार्यों की मानिटरिंग के लिए हाईपावर कमेटी का होगा गठन, सीएम धामी ने दिए निर्देश

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BJP Join : चुनाव से पहले तेज हुई दलबदल की राजनीति, 20 से ज्यादा लोगों ने थामा बीजेपी का दामन

Tue Oct 26 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it BJP Join : उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है।इसी कड़ी में आज प्रदेशभर में बीजेपी ने सदस्यता अभियान के तहत बड़ी संख्या में लोगों को […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में