Viral Video: जान जोखिम में डालकर भूस्खलन क्षेत्र से स्कूल जाता बच्चा, वायरल वीडियो ने किया हैरान

Viral Video: जनपद में बारिश होने से ग्रामीण क्षेत्र की स्थिति बदहाल हो चुकी है . ग्रामीण क्षेत्रों को जोड़ने वाली 30 से अधिक सड़कें आज भी बंद पड़ी हैं।

Viral Video: स्कूली बच्चे जान जोखिम में डालकर विद्यालय जाने को मजबूर

वही सोशल मीडिया पर एक स्कूली बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसने भी यह वीडियो देखी , अचंभव हो गया, यह तस्वीर नंदा नगर के दूरस्थ गांव का है. जहाँ कनोल ग्राम पंचायत तथा बड़गुना के मध्य आवागमन का मुख्य मार्ग भू धसाव के कारण टूट गया जिसके कारण कैसे स्कूली बच्चे जान जोखिम में डालकर विद्यालय के लिए भूस्खलन क्षेत्र से जा रहे हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में आए दिन ऐसी तस्वीर लगातार देखने को मिलती है .

यहां के नौनिहाल अपने भविष्य को बनाने के लिए अनेक चुनौतियों का सामना कर विद्यालय तक पहुंचते हैं. कनोल गांव के लोगों ने पूर्व में इसके समाधान हेतु जिलाधिकारी चमोली एवं पीएमजीएसवाई अधिकारियों को कई बार मुलाकात कर चुके हैं। लेकिन समाधान का कोई निर्णय आज तक नहीं लिया गया जिससे आए दिन क्षेत्र की जनता हो या स्कूली बच्चे अपनी जान जोखिम में डालकर आवाजाही करते हैं।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress Made Allegations : कांग्रेस ने भाजपा पार्षद अमिता सिंह पर लगाया भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप, फ्री राशन किट के वितरण में बड़ा घोटाला

Thu Aug 10 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress Made Allegations : कांग्रेस पार्टी ने मोहित नागर की पार्षद अमिता सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि सन 2020 के दौरान भारत ट्रेडर्स […]
Congress Made Allegations

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में