Children Drowned In Ganga : गंगा नदी में डूबे चार बच्चे, हादसे में 2 बच्चों की मौत, दो की तलाश जारी

Children Drowned In Ganga  : 

Children Drowned In Ganga  :  बदायूं जिले के उसहैत और सहसवान क्षेत्र में गंगा नदी में चार बच्चे डूब गए. इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है, जबकि दो की तलाश जारी है. इन दो अलग-अलग घटनाओं से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि जनपद के उसहैत इलाके में दो सगी बहनें गंगा में डूब गईं, जिसमें से एक का शव बरामद किया गया है. वहीं, दूसरी बच्ची की तलाश जारी है. इसी तरह सहसवान इलाके में भी दो बच्चे गंगा में डूब गए, जिसमें से एक बच्चे का शव मिला और दूसरे बच्चे की तलाश जारी है.

Children Drowned In Ganga : दो बेटियां उन्हें खेत से खाना देकर वापस लौट रही थीं.

उसहैत थाना क्षेत्र के खजुरा नगला निवासी अशोक ने गंगा की रेती में फसल बोई है. रविवार को उसकी दो बेटियां उन्हें खेत से खाना देकर वापस लौट रही थीं. दोनों गंगा के उछले हिस्से से पैदल निकल रही थीं.

Children Drowned In Ganga  :  इस दौरान गहराई में दोनों चलीं गईं और डूब गईं. घटना के बाद जुटे मछुआरों और लोगों ने दोनों बहनों में से एक का शव गंगा से निकाल लिया है. जबकि, दूसरी बहन की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें – राजधानी के स्कूलों में भी कोरोना की आहट, गर्ल्स कॉलेज में 2 छात्राओं को पॉजिटिव पाई गई

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM In Kedarnath : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुँचे केदारनाथ, 180 करोड़ पुनर्निर्माण कार्यो का ले रहे हैं जायजा

Tue Apr 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM In Kedarnath  रुद्रप्रयाग मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुँचे केदारनाथ केदारनाथ में चल रहे 180 करोड़ पुनर्निर्माण कार्यो का ले रहे हैं जायजा। 6 मई को ग्यारवे ज्योतिर्लिंग बाबा केदार के खुलने है कपाट ।। कपाट […]
CM In Kedarnath

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में