Adult Star Kendra In Don 3 : क्या डॉन 3 में होगी इस मशहूर पोर्न स्टार की एंट्री! टेम्परेचर हुआ हाई

Adult Star Kendra In Don 3 : बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की फिल्म डॉन 3 बनने वाली है। उनके साथ इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी नज़र आ सकते है। इस बीच मशहूर पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट के एंट्री वाले ट्वीट ने फैंस का टेम्परेचर हाई कर दिया है। ट्वीट को देख फैंस भी बोल रहे है कि मूवी में रोमा की जगह केंड्रा को ले लिया जाए।

 

Adult Star Kendra In Don 3

 

Adult Star Kendra In Don 3 : बादशाह की फैन है केंड्रा लस्ट

ख़बरें है कि पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट किंग खान यानी की शाहरूख खान के साथ डॉन 3 फिल्म में काम करना चाहती है। केंड्रा ने फिल्ममेकर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को टैग करते हुए एक ट्वीट लिखा है कि चलो पब्लिक की डिमांड पर डॉन 3 बनाते है और मैं इन हूं।

 

Adult Star Kendra In Don 3

Adult Star Kendra In Don 3 : बस फिर क्या था केंड्रा के इस ट्वीट को देख लोगों के कमेंट्स की भरमार लग गई। कई यूजर्स केंड्रा से पूछने लगे कि क्या वे किंग खान की फैन है तो कई लोग कहते हुए दिखाई दे रहे है कि केंड्रा फिल्म में नज़र आती है तो इसे ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता। बबहरहाल क्या एडल्ट स्टार की ख्वाहिश पूरी होगी य नहीं ये तो वक्त ही बताएगा फिलहाल डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

 

Adult Star Kendra In Don 3

ये भी पढ़ेंशंभू नदी बनी वाटर बम, कभी भी मचा सकती है चमोली में भारी तबाही!

 

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Police Traffic Message : आलिया की प्रेग्नेंसी फोटो पर उत्तराखंड पुलिस का रिएक्शन, दिया ये ट्रैफिक मैसेज

Tue Jun 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Police Traffic Message : बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के माता पिता बनने वाली ख़बर से जहां उनका परिवार और फेंस काफी खुश नज़र आ रहे है। तो इस बीच […]
Uttarakhand Police Traffic Message

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में