Couple Live Without Clothes : रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट के बवाल के बीच ये कपल रहता है हमेशा न्यूड, बैचेन करते है इन्हें कपड़ें

Couple Live Without Clothes : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट जहां आए दिन विवादों के घेरे में घिर रहा है तो इस बीच ब्रिटिश का एक कपल अपने इस लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। इस कपल का कहना है कि वह हमेशा बिना कपड़ों के रहते है क्योंकि उन्हें कपड़े पहनने पर बेचैनी होती है।

 

Couple Live Without Clothes

 

Couple Live Without Clothes : नेचर लवर है कपल

जानकारी के मुताबिक 32 साल की ब्रिटिश महिला का नाम सैडी टैन है जो अपने बॉयफ्रेंड कॉलिन के साथ रहती है। सैडी का कहना है कि कपड़े उन्हें बेचैन करते है इसलिए वह कपड़े नहीं पहनती। उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा बिना कपड़े के रहना पसंद किया है इसलिए वह न्यूड रहना पसंद करती है क्योंकि उन्हें इसी तरह से अधिक सहज महसूस करती है और इस अवस्था में वह खुद को स्वतंत्र और आनंद से भरा महसूस करती है।

Couple Live Without Clothes

Couple Live Without Clothes : वहीं इस कपल को अपने इस गेटअप से काफी ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन इस कपल को अपने न्यूड गेटअप पर हिचक नहीं महसूस होती है। बता दें कि ये कपल नेचर लवर है जिन्हें प्रकृति के करीब रहना पसंद है और ये जंगली खाद्य पदार्थ खाते है। उधर बीबीसी की रिपोर्ट पर गौर करें तो इंग्लैंड और वेल्स में सार्वजनिक रूप से न्यूड होना कोई अपराध नहीं है और ये तब अपराध की श्रेणी में आएगा जब ये साबित हो जाएगा कि किसी को परेशान करने के इरादे से ऐसा किया गया है।

 

Couple Live Without Clothes

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड के 38वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी पर मंडारा संकट, क्या छीन जाएगी होस्टिंग राइट्स

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Mussoorie Doon Ropeway : उत्तराखंड में बनेगा एशिया का दूसरा सबसे बड़ा रोपवे, 15 मिनट में कर सकेंगे दून-मसूरी का सफर

Thu Jul 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Mussoorie Doon Ropeway : उत्तराखंड के हाथ एक और बड़ी उपलब्धि लगने वाली है। विकास के लिहाज से प्रदेश में एशिया का दूसरा सबसे बड़ा रोपवे देहरादून से मसूरी तक बनने जा रहा है। इस रोपवे […]
Mussoorie Doon Ropeway

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में