Dalai Lama Kissing Boy दलाई लामा ने बच्चे को होठों पर चूमा, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

Dalai Lama Kissing Boy बच्चे को होठों और जीब चूसने के लिए कहने पर दलाई लामा घिर गए है। दलाई लामा ने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद माफी मांगी है। दलाई लामा के कहना है की वह माफी मांगना चाहते है जिन्हें उनके शब्दों से ठेस लगी है।

धर्मगुरु को शोभा नहीं देती

सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक ट्रोल होने के बाद दलाई लामा को माफी मांगनी पड़ी है। बच्चे को होठों पर चूमने और जीब चूसने के लिए कहने के मामले पर दलाई लामा का कहना है की कार्यक्रम का वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहा है जब एक लड़के ने उनसे पूछा की वह उन्हें गले लगा सकता है तो अब दलाई लामा ने लड़के के साथ उसके परिवार और दुनियाभर में उसके दोस्तों से माफी मांगी है। बता दें की दलाई लामा का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्हें कई सवालों से ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है की धर्मगुरु को इस तरह की बातें शोभा नहीं देती है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Aap National Party चुनाव से पहले AAP को मिला राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा, निर्वाचन आयोग ने पार्टियों से छीना स्टेटस

Mon Apr 10 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Aap National Party कर्नाटक चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के लिए गुड न्यूज़ है। आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय दर्जा मिल गया है जबकि निर्वाचन आयोग ने 3 राष्ट्रीय पार्टियों और दो क्षेत्रीय पार्टियों से […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में