Delhi Vidhansabha Cash Case : बीजेपी — आप की लड़ाई अब नोटों पर आई , टोकन मनी से खरीदने की कोशिश

Delhi Vidhansabha Cash Case : दिल्ली विधानसभा में कार्यवाही के दौरान आप विधायक महेंद्र गोयल ने नोटों की ग​ड्डीया दिखाते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए और उन्हें ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें खरीदने की कोशिश की है।

 

Delhi Vidhansabha Cash Case

Delhi Vidhansabha Cash Case : दिल्ली विधानसभा कैश कांड

आम आदमी पार्टी विधायक महेंद्र गोयल ने बीजेपी पर रिश्वत देने का आरोप लगाते हुए संसद में 15 लाख रुपये के नोटों की ग​ड्डीया दिखाई और नोट लहराते हुए दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में होे रहे भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है। दिल्ली विधानसभा संसद में हो रही कार्यवाही के दौरान आप एम एलए ने नोटों से भरा बैग दिखाते हुए नर्सिंग भर्ती में रिश्वतखोरी का आरोप बीजेपी पर लगाते हुए कहा कि मुझे घूस देने की कोशिश की है साथ ही रिश्वत के पैसै भी दिये गए हैं , मैं इन लोगों को रंगे हाथ पकड़वाना चाहता हूँ ।

 

Delhi Vidhansabha Cash Case

Delhi Vidhansabha Cash Case : दिल्ली अस्पताल मामला

दिल्ली के बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में सैकड़ों की तादाद में कर्मचारी कॉनट्रेक्ट पर काम करते हैं जिसके अंदर नर्सिंग अरदली के लिए नया टैंडर निकला है । जो भी टैंडर लेते हैं वो पुराने कर्मचारी ना रखकर नए कर्मचारी रखते हैं। यदि पुराने कर्मचारी रखते हैं तो उससे घूस के तौर पर 30 — 40 हज़ार रुपये लेते हैं। ऐसे कर्मचारी दवाई टेस्ट के नाम पर पैसे उगाही करते हैं। महेंद्र गोयल का क​हना है कि अस्पताल के जो कर्मचारी जो स्ट्राइक पर बैठै थे उनसे मारपीट की गई साथ ही उनके खिलाफ़ कोई केस भी दर्ज़ नहीं हुआ है और अगर होता भी है तो बेल भी आसानी से मिल जाती है।

ये जनता का मुद्दा — महेंद्र गोयल

आप विधायक ने सत्ता और विपक्ष से यह अपील की है कि इस मुददे पर किसी भी तरह की राज़नीती न की जाए और इस मुददे पर सोच — विचार किया जाए क्योंकी यह मुददा जनता का है और इसपर आवाज़ उठाने की ज़रुरत ​है ।

 

Delhi Vidhansabha Cash Case

 

वित्त मंत्रालय के कर्मचारी ने की जासूसी, दूसरे देशों को सीक्रेट जानकारी भेजने के आरोप में गिरफ्तार

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Pm Modi In Karnataka : मोदी का मिशन साउथ, कर्नाटक को दिया करोड़ों का तोहफा

Thu Jan 19 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Pm Modi In Karnataka : पीएम मोदी आज कर्नाटक के यादगीरी दौरे पर रहे। जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें एक विकसित भारत का ​निर्माण करना है। साथ ही उन्होनें यादगीरी जिले […]
Pm Modi In Karnataka

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में