Happy Birthday Virat Kohli : ब्रेकअप से लेकर शादी तक खट्टी मीठी रही विराट और अनुष्का की लव स्टोरी, आज कहलाते है परफेक्ट कपल

Happy Birthday Virat Kohli : क्रिकेट के मैदान पर अपोजिशन पार्टी के छक्के छुड़ाने वाले और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज अपना 34 जन्मदिन मना रहे है। कोहली के बर्थडे पर उनके देश और विदेशों से उनके फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे है। तो वहीं किंग कोहली की लव पिच पर कहानी काफी यूनिक और फिल्मी भी रही है।

 

Happy Birthday Virat Kohli

Happy Birthday Virat Kohli : अनुष्का से मिलकर घबराएं

विराट और अनुष्का इंडस्ट्री के hot एंड हैपनिंग कपल माने जाते है। इस कपल की लाइफ में एक दौर वह भी आया था जब दोनों की मुलाकात 2013 में एक एड से हुई थी तो उस समय कोहली अनुष्का से घबरा गए थे। उस समय दोनों ही अपने फील्ड में अपनी पहचान बना चुके थे। उस एड के दौरान जब विराट अनुष्का से मिले तो उन्हें काफी गबराहट हुई जिसे ठीक करने के लिए उन्होंने जोक भी क्रैक किया लेकिन अनुष्का ने विराट कोहली को एटीट्यूड दिखा दिया।

Happy Birthday Virat Kohli

Happy Birthday Virat Kohli : लेकिन समय बिता और दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों की रिलेशनशिप की खबरों ने तब सुर्खियां बटोरी जब एक मैच के दौरान कोहली ने हॉफ सेंचुरी लगाते हुए अनुष्का को फ्लाइंग किस दी। वहीं एक दौर ये भी आया जब 2016 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें उड़ने लगी और दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो तक कर दिया।

Happy Birthday Virat Kohli

लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और फिर पैचअप की खबरें सामने आई और 2017 में दोनों ने साथ फेरे ले लिए। वो कहते है न अगर प्यार सच्चा हो तो एक न एक दिन मिल ही जाता है और आज विराट और अनुष्का परफेक्ट कपल है उनकी एक बेटी भी है विरुष्का। दुनियाभर में दोनों के लाखों फॉलोअर्स है।

 

Happy Birthday Virat Kohli

नहीं सुधर नहीं उत्तराखंड की शिक्षा व्यवस्था, सर्वेक्षण में फिर साबित हुआ फिसड्डी 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

SHO Suspended : सीएम धामी की सुरक्षा में लापरवाही, नेहरू कॉलोनी एसएचओ मुकेश त्यागी हुए सस्पेंड

Sat Nov 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it SHO Suspended : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में चूक के बाद नेहरू कॉलोनी एसएचओ मुकेश त्यागी को निलंबित कर दिया गया है। ईगास कार्यक्रम के दौरान बेवजह सीएम के काफिले को इधर से उधर […]
SHO Suspended

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में