Relationship Couple Goals : रिलेशनशिप में लड़का बोलता है अपनी बेबी से ये 5 झूठ, कहीं आपका पार्टनर तो नहीं

Relationship Couple Goals : जिंदगी में कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार और भरोसे के ही आगे बढ़ सकता है। लेकिन जब बात आती है बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और पति-पत्नी के रिश्तें की तो ये रिश्तें सिर्फ प्यार और भरोसे की ही नींव पर टीके होते है। इसलिए कभी भी किसी सक्सेसफूल रिलेशनशिप के बीच झूठ की लाइन नहीं आनी चाहिए। पर क्या आप जानते है कि अक्सर रिलेशनशिप में कुछ लड़के अपने बेबी-शोना और डार्लिंगस से झूठ भी बोलते है।

 

Relationship Couple Goals

 

Relationship Couple Goals : ऐसे बनाते है अपनी पार्टनर को उल्लू

1. कई लड़के रिलेशनशिप में होने के बाद भी दूसरी लड़कियों की तरफ आकर्षित हो जाते है जिसके चलते वह कई बार झूठ बोलकर खुद को सिंगल भी बताते है।

2. अक्सर कई लड़कें अपनी पार्टनर को कहते है कि वह केवल तुम्हारे बारे में ही सोचते हैं ताकि लड़की उनसें खुश हो सकें लेकिन हकिकत में ऐसा नहीं होता और वह कई बारदूसरी लड़कियों के बारे में भी सोचते है।

3. कई बार देखा जाता है कि लड़के अपनी पार्टनर के साथ बैठे होते है कि अचानक सामने से गुजरती हुई लड़की को देखने लगते है लेकिन जब उनकी पार्टनर उन्हें ऐसा करने से टोकती है तो वह ये कहते है कि उन्होंने किसी को नहीं देखा जिसके चलते दोनों के बीच कई बार हल्की नोकझोंक भी हो जाती है।

 

Relationship Couple Goals

4. कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को ये भी कहते है कि वह उनके बिना एक दिन भी नहीं रह सकता लेकिन ये फिल्मी डायलॉग जितना सुनने में रोमांटिक लगता है उतना ही झूठा भी होता है।

5. कई लड़के दिल जीतने के लिए अपनी पार्टनर से कहते है कि उन्हें केवल एक बार ही प्यार हुआ और वह भी सिर्फ उनसे ताकि लड़की अच्छा फील कर सकें और एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर असुरक्षित महसूस भी न कर सकें।

 

Relationship Couple Goals

ये भी पढ़ेंरिश्ते हुए तार-तार, जब भाई को हुआ अपनी ही बहन से प्यार तो फिर आगे क्या हुआ…..

 

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Flags Off Goods Truck : दुबई के लोग चखेंगे पहाड़ी उत्पादों का स्वाद, सीएम धामी ने पहली खेप को हरी झंड़ी दिखाकर किया रवाना

Fri Aug 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami Flags Off Goods Truck : शुक्रवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय से एपिडा के माध्यम से उत्तराखंड में उत्पादित आम की पहली खेप शहद एवं राजमा के अन्तरराष्ट्रीय बाजार में निर्यात के लिए दुबई भेजे […]
CM Dhami Flags Off Goods Truck

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में