Wedding Viral Card : दूल्हे ने इस स्टाइल में छपवाया शादी का कार्ड, सोच में पड़े मेहमान

Wedding Viral Card वेडिंग सीजन नजदीक है। ऐसे में शादी से पहले रिश्तेदारों, यारो दोस्तो को निमंत्रण देने के लिए कई तरह के कार्ड छपवाए जाते है। कुछ कार्ड तो इतने खास और यूनिक होते है तो देखते ही देखते वायरल हो जाते है। इस बीच अब एक ऐसा कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन के लिए हरियाणवी भाषा में कुछ ऐसा लिखा है जिसके पड़कर दावत में आने वाले मेहमान भी सोच में पड़ गए है।

 

Wedding Viral Card

Wedding Viral Card : हरियाणवी भाषा कार्ड वायरल

शादी हर इंसान के लिए बेहद ही खास पल होता है। इस पल को बेस्ट करने के लिए लोग तरह तरह की चीजें करते है ताकि उनकी वेडिंग बेस्ट यादें संजोएं। शॉपिंग से लेकर खाने के वेन्यू तक लोग शादी में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसे में कार्ड छपवाते समय घर वाले अच्छा और थोड़ा हटकर शादी का कार्ड चुनते है ताकि लोग अट्रैक्ट हो सकें। उधर एक हरियाणा फैमिली ने हरियाणवी भाषा में कार्ड छपवाकर सुर्खियां बटोर ली है।

Wedding Viral Card

Wedding Viral Card : बता दें की ये कार्ड 2015 का है लेकिन सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस कार्ड में हरियाणा के परिवार ने हरियाणवी भाषा में छपवाया है जिसमें हर एक चीज हरियाणवी भाषा में लिखी गई है। इतना ही नहीं दूल्हा के आगे छोरा जबकि दुल्हन के आगे छोरी लिखा हुआ है।

 

Wedding Viral Card

मलाइका की हॉटनेस देख फैंस की बड़ी दिलों की धड़कने, अपने हुस्न से गिराई बिजलियां

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Birthday Celebration In Cremation : शख्स ने शमशान घाट में काटा बर्थडे केक, पार्टी में दी बिरयानी

Thu Nov 24 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Birthday Celebration In Cremation : हमेशा कहा जाता है की किसी भी चीज की अति होना नुकसानदायक साबित हो सकता है। खासकर अंधविश्वास, कई लोगों पर अंधविश्वास इस कदर हावी हो जाता है की वह सही […]
Birthday Celebration In Cremation

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में