World Most Popular Leader : पीएम मोदी ने मारी बाजी, इन नेताओं को पछाड़कर बने दुनिया के सबसे फेवरेट लिडर

World Most Popular Leader : नरेंद्र मोदी एक ऐसा नाम जिसने आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है और यही वजह है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे पसंदीदा नेता बन गए है। पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बेनेस जैसे नेताओं को पछाड़ते हुए सबसे फेवरेट लिडर की लिस्ट में शामिल हुए है।

 

World Most Popular Leader

World Most Popular Leader : रेटिंग में दूसरे नंबर पर बने ये

जानकारी के मुताबिक मॉर्निंग कंसल्ट पॉलिटिकल इंटेलिजेंस द्वारा जारी वैश्विक अनुमोदन रेटिंग के मुताबिक पीएम मोदी को देशभर के 75 फीसदी लोगों ने पसंद किया है। ये रेटिंग 17 से 23 अगस्त 2022 तक इकट्ठे किए गए डेटा पर आधारित है। इस रिपोर्ट में पहले नंबर पर भारत के नरेंद्र मोदी को 75 फीसदी के साथ पहले स्थान पर दूसरे नंबर पर मैक्सिको के राष्‍ट्रपति आंद्रेस मेनुएल लोपेज ओब्राडोर को स्थान मिला है जिन्हें 63 फीसदी लोगों ने पसंद किया है जबकि तीसरे नंबर पर 58 फीसदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बेनेस है।

World Most Popular Leader

World Most Popular Leader : बता दें कि प्रत्येक देश में GLOBAL LEADER APPROVAL RATINGS 7 दिनों तक चलती है जिसमें व्यस्क नागरिकों से वोट कराए जाते है और फिर सैंपल अलग-अलग होते है।

 

World Most Popular Leader

ये भी पढ़ेंUKSSSC के बीच गरमाया विधानसभा में नौकरी का मुद्दा, कांग्रेस ने लगाया बेरोजगारों के हक पर मंत्रियों का डाका डालने का आरोप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UP Inspector Spa Video : दरोगा पर चढ़ा मसाज कराने का बुखार, वर्दी पहन स्पा सेंटर पहुंच करने लगा ये डिमांड

Sat Aug 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UP Inspector Spa Video : उत्तर प्रदेश में कुछ पुलिसकमर्मियों के कारनामें किसी से छीपे नहीं है। आए दिन किसी न किसी वजह से पुलिसकर्मी सुर्खियां बटोर ही ले लेते है। कभी उनके धमकाने के वीडियो […]
UP Inspector Spa Video

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में