Outrage In Congress : मणिपुर में महिलाओं के साथ शोषण के खिलाफ भड़की कांग्रेस, सीएम बिरेन सिंह का मांगा इस्तीफा

Temple Door Opened

Outrage In Congress : मणिपुर में दो महिलाओं को बीच बाज़ार नग्न अवस्था में घुमाने के खिलाफ मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी आक्रोशित नजर आ रही है जिसके चलते आज राजधानी देहरादून में महानगर और महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पुतला फूंककर केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाज़ी की।

Outrage In Congress : “बीजेपी की कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्क”

वहीं इस बीच कांग्रेस महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में ज़मीन आसमान का फर्क है जहां एक तरफ यह सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है तो दूसरी तरार इतनी बड़ी घटना मणिपुर में घटित हुई है और प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी तरफ से कोई कारवाई नहीं की है।

साथ ही उन्होंने कहा कि अंकिता हत्याकांड पर भी भाजपा सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया जिसे कांग्रेस पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी, कांग्रेस जनों का कहना है कि महिलाओं पर बढ़ते अत्याचारों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरकर सरकार को जगाने का काम करेगी।

Outrage In Congress : वही इसके साथ महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष उर्मिला थापा ने कहा कि मणिपुर की राजधानी से 35 किलोमीटर के अंदर ऐसी घटना हुई जिसका वीडियो अगर कोई सोशल मीडिया पर नहीं डालता तो शायद देश की जनता को इसका पता भी नहीं चलता कि महिलाओं के साथ वहां इतना अत्याचार हो रहा है।

साथ ही उन्होंने मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बिरेन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका ऐसा बयान कि ऐसी घटनाए तो राज्य में सैकड़ों घटनाएं ऐसी हो चुकी है, यह बिलकुल शर्मनाक है और मणिपुर के हालातों को देखते हुए ऐसी मौन सरकार को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Drunk Man : नशे में चूर युवक धर्मनगरी में मर्यादा कर रहे पार, बीयर पीकर यात्रियों को करा रहे सफर

Fri Jul 21 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Drunk Man : धर्मनगरी हरिद्वार में मनसा देवी पैदल मार्ग से मां मनसा देवी मंदिर जाने वाले पैदल यात्रियों को दोपहिया वाहन स्कूटी से मंदिर तक ले जाने के लिए जहां एक और भारी भरकम किराया […]
Drunk Man :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में