Terriorist Attack On Police Bus In Srinagar : श्रीनगर में सुरक्षा बल की बस पर आतंकियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो जवान हुए शहीद

Terriorist Attack On Police Bus In Srinagar : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां जेवन में पुलिस बल की बस पर आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। हमले में 2 जवान शहीद हो गए है जबकि 12 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Terriorist Attack On Police Bus In Srinagar

आईआरपी की 9वीं बटालियन के वाहन पर हुआ हमला

सोमवार को श्रीनगर के जेवन इलाके में आतंकवादी हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने पंथा चौक-खोनमोह मार्ग पर भारतीय रिजर्व पुलिस की 9वीं बटालियन के वाहन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है।

Terriorist Attack On Police Bus In Srinagar

आतंकवादी हमले में 2 जवानों के शहीद होने की सूचना मिली है जबकि 12 सुरक्षाबल घायल हो गए है जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही पूरे इलाके में घेराबंदी करते हुए क्षेत्र को सील कर दिया गया है और आतंकवादियों को ढूढने के लिए सर्च अभियान जारी है।

Terriorist Attack On Police Bus In Srinagar

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sarkari Naukri 2021 : नवोदय में नौकरी पाने के लिए सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां

Mon Dec 13 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sarkari Naukri 2021 : अगर आप भी सरकारी नौकरी करना चाहते है तो ये ख़बर है आपके लिए। जहां आपको सैलरी के साथ-साथ कई बेनेफिट्स भी मिलेंगे। दरअसल नवोदय में कई पदों पर बंपर भर्तियां निकाली […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में